जीजा ने साले को चाकू से घोंपकर मौत के घाट उतारा, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद : जीजा ने साले को चाकू से घोंपकर मौत के घाट उतारा, जानिए पूरा मामला

जीजा ने साले को चाकू से घोंपकर मौत के घाट उतारा, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | घर में मचा कोहराम

लोनी कोतवाली क्षेत्र की नसबंदी कॉलोनी में शनिवार की सुबह पत्नी को घर न भेजने से क्रोधित युवक ने साले की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड से जहां आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई, वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी को हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जांच पड़ताल जारी है। 

दिल्ली की मुस्तफाबाद कॉलोनी में रहने वाले एजाज का निकाह 20 साल पूर्व लोनी कोतवाली क्षेत्र की नसबंदी कॉलोनी में रहने वाले जान मोहम्मद की बेटी मोमिना के साथ हुआ था। एजाज सिलाई का काम करता है। उसके 5 बच्चे हैं। बताया गया है कि निकाह के बाद एजाज पत्नी और बच्चों के साथ यहां नसबंदी कॉलोनी में ही आकर रहने लगा था। मोमिना का भाई शमशाद अपने परिवार के साथ दिल्ली के ब्रजपुरी में रहता है और वह भी सिलाई का काम करता है, जबकि मोमिना के माता पिता नसबंदी कॉलोनी में ही रहते हैं। 

बताया गया है कि एक माह पूर्व एजाज का पत्नी मोमिना से घरेलू बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिस पर एजाज ने मोमिना के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ दिया था। इसके बाद मोमिना पिता के घर आ गई थी और तभी से वहीं रह रही है। बताया गया है कि परिवार में कोई कार्यक्रम होने के चलते शमशाद परिवार के साथ एक सप्ताह पूर्व पिता के घर आया था। 

बताया गया है कि शनिवार की सुबह करीब 7 बजे एजाज ने पड़ोसी रज्जन के साथ मिलकर साले शमशाद (35) को बुलवाया। जहां एजाज का साले से मोमिना को घर न भेजने को लेकर कहासुनी हो गई। बताया गया है कि बात इस कदर बढ़ गई कि एजाज आग बबूला हो गया और तैस में आकर शमशाद पर चाकू से वार कर दिए। जिससे वह खून से लथपथ होकर गिर गया। इससे जहां आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई, वहीं शमशाद के परिजनों में कोहराम मच गया।गंभीर हालत में शमशाद को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। 

मोमिना के परिजनों का आरोप है कि एजाज लगातार दो लाख रुपए की मांग कर रहा था। न देने पर मोमिना के साथ मारपीट करता था। जिसके चलते मोमिना ससुराल में रह रही थी। आरोप यह भी है कि हत्याकांड में रज्जन और उसका बेटा लालू भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी एजाज को हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ पकड़ लिया गया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.