बिल्डर ने वायु सेना के जवान को लगाया लाखों का चूना, अब न्याय के लिए दर-दर की ठोंकरे खा रहे

गाजियाबाद : बिल्डर ने वायु सेना के जवान को लगाया लाखों का चूना, अब न्याय के लिए दर-दर की ठोंकरे खा रहे

बिल्डर ने वायु सेना के जवान को लगाया लाखों का चूना, अब न्याय के लिए दर-दर की ठोंकरे खा रहे

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : यू तो बिल्डर के द्वारा आधुनिक सुविधा उपलब्ध कराने के नाम पर लोगों के पैसे एठें जाने के नित्य नए मामले सामने आते है। इस बार भारतीय वायु सेना का जवान ही बिल्डर के दिखाएं सपने के बहकावे में आ गया और अपनी तमाम जमा पूंजी दांव पर लगा बैठा। जिस बिल्डर समूह के यहां पैसा लगाया, वह इन दिनों जेल में है। वायु सेना का जवान न्याय पाने के लिए दर-दर की ठोंकरे खा रहा है। वायु सेना के जवान की मानें तो उसके साथ पंजाब नेशनल बैंक की कौशांबी शाखा के द्वारा भी धोखाधडी की गई। वायु सेना के जवान ने पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगायी है।

क्या है पूरा मामला
वायु सेना के वारंट अफसर सुदेश पाल ने बताया कि उसके द्वारा आइडिया बिल्डर समूह की राजनगर एक्शटेंशन में प्रस्तावित रेड एप्पल रेजीडेंसी में मार्च 2013 के दौरान एक फलैट बुक कराया था। उसी वक्त 5 लाख 38 हजार का भुगतान कर दिया गया था। बेसिक सेल मूल्य 29 लाख 48 हजार एवं मय ब्याज के 36 लाख रूपए बताया गया था। बुकिंग के दो माह के भीतर भुगतान करना था। 

पीड़ित ने प्रशासन से मांगा न्याय
उन्होंने बताया कि उसके द्वारा पंजाब नेशनल बैंक की कौशांबी शाखा में 23 लाख 58 हजार 600 रूपए के लोन के लिए आवेदन किया गया, जबकि बैंक शाखा में हेरफेर करते हुए 27 लाख 50 हजार रूपए का भुगतान कर दिया गया। बैंक शाखा से जब रिकार्ड की प्रति मांगी तो उपलब्ध नहीं करायी गई। जब बिल्डर समूह प्रोजेक्ट को तय सीमा में पूरा करने में नाकाम रहा तो उसके द्वारा पैसा वापस किए जाने का आग्रह किया गया। अभी तक पैसा वापस नहीं किया जा रहा है। अब वह दर-दर की ठोंकरे खाने के लिए विवश है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.