कैब चालक को हॉकी-डंडों से पीटा, उसके बाद लूट की वारदात को अंजाम

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद : कैब चालक को हॉकी-डंडों से पीटा, उसके बाद लूट की वारदात को अंजाम

कैब चालक को हॉकी-डंडों से पीटा, उसके बाद लूट की वारदात को अंजाम

Tricity Today | कैब चालक और क्षतिग्रस्त कार

Ghaziabad News : साहिबाबाद आरआरटीएस स्टेशन के पास कैब चालक एक बड़ी वारदात हुई है। आधा दर्जन दबंगों ने कैब चालक को हॉकी और डंडों से बुरी तरह पीटा। शुक्रवार दोपहर बाद हुई वारदात के बाद कैब चालक ने लिंक रोड थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने शनिवार को  एफआईआर दर्ज की है। हमलावर बिना नंबर की दो कारों में सवार थे। हॉकी डंडों से उन्होंने कार के शीशे भी तोड़ डाले। आरोप है कि हमलावर सोने की चेन और कैश भी लूटकर ले गए। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने कहा है कि कैब चालक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है।

मैडम को स्कूल न ले जाने पर पति ने दी थी धमकी
पीड़ित अजय त्यागी पुत्र नरेश त्यागी निवासी पंचलोक, लोनी का रहने वाला है। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह अपनी कार से स्कूल की सवारी लेकर जाता है। लोनी क्षेत्र की रहने वाली रेखा मैडम को स्कूल लाने ले जाने का काम करता था लेकिन उनके द्वारा बार-बार पैसे काटे जाने से परेशान होकर मैने उन्हें लेकर जाने से इंकार कर दिया था। उनके पति ने राजेश ने मुझे फोन करके धमकी दी। जिसकी ‌रिकॉडिंग भी पीड़ित ने पुलिस को उपलब्ध कराई है। पीड़ित का आरोप है कि मैडम के बेटे ने विशाल अपने साथियों के साथ मिलकर मुझ पर जानलेवा हमला किया और मेरी कार भी तोड़ दी। 

बिना नंबर की दो कारों में थे हमलावर
अजय त्यागी ने बताया कि मैडम को स्कूल लाने ले जाने के लिए 14000 रुपए महीने के हिसाब से पैसा लेता था लेकिन मैडम अक्सर किसी न किसी बहाने में मेरे पैसे काट लेती थीं। इस परेशान होकर मैनें उन्हें ले जाने से इंकार कर दिया था। मैडम के पति की धमकी के बाद 26 जुलाई को दो बिना नंबर की कारों में सवार होकर आए युवकों ने मुझे साहिबाबाद आरआरटीएस स्टेशन और साहिबाबाद डिपो के पास घेर लिया। उनके हाथ में हॉकी और डंडे थे। युवकों ने मुझपर जान लेवा हमला करने के साथ ही कार भी तोड़ डाली। हमलावरों में से एक विशाल को मैनें पहचान लिया, वह मैडम का बेटा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.