खुद को पुलिसकर्मी बता सर्राफा कारोबारी को लगाई 30 ग्राम सोने की चपत, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद : खुद को पुलिसकर्मी बता सर्राफा कारोबारी को लगाई 30 ग्राम सोने की चपत, जानिए पूरा मामला

खुद को पुलिसकर्मी बता सर्राफा कारोबारी को लगाई 30 ग्राम सोने की चपत, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Photo

खुद को पुलिसकर्मी बता सर्राफा कारोबारी को लगाई 30 ग्राम सोने की चपत, जानिए पूरा मामला Ghaziabad : गाजियाबाद मे ठगी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है। ठग पुलिस से डरने की बात तो छोड़ो पुलिस का भेष बनाकर ठगी कर रहे हैं। गाजियाबाद में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है। नगर कोतवाली क्षेत्र में 4 लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर सर्राफा कारोबारी से 30 ग्राम सोने की ज्वेलरी ठग ली। 

कारीगर से ज्वेलरी लेने के लिए आया था पीड़ित 
पीड़ित अखिल कुमार ने बताया कि वह गौतम बुध नगर के ईकोटेक 3 में रहते हैं। अखिल ने बताया कि वह एक सर्राफा व्यापारी है  गुरुवार को वह डासना गेट के पास कारीगर से ज्वेलरी लेने के लिए आया था। पीड़ित ने कारीगर से ज्वेलरी लेने के बाद उसको बैग मे रख लिया और वहां से चला गया। 

खुद को बताया था पुलिसकर्मी 
उन्होंने बताया कि रास्ते में एक व्यक्ति ने उन्हें आवाज लगाकर बोला की साहब से मिल लो, उसके बाद तीन व्यक्ति बाइक पर आए। उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताया और बैंग चेक करने के लिए बोला  पीड़ित उनकी बातों में उलझ गया और बैग चेक करा लिया। कुछ दूर जाने के बाद जब अखिल ने बैग चेक किया तो उसमें ज्वेलरी गायब थी। 

पुलिस का बयाना 
नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ठगो तलाश की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.