कार चालक ने श्वान को कुचला, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद से सामने आया दर्दनाक वीडियो : कार चालक ने श्वान को कुचला, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

कार चालक ने श्वान को कुचला, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

Tricity Today | Video Viral

Ghaziabad news : राजनगर एक्सटेंशन की विंडसर सोसाइटी से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में पार्किंग के बाहर सो रहे एक श्वान पर कार से कुचलने का मामला सामने आया है। कार से कुचले गए श्वान (Dog) की मौके पर ही मौत हो गई। इसी प्रकार का एक वीडियो कुछ दिन पहले भी इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में भी सामने आया था। उस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। क्या है पूरा मामला
नंदग्राम थाना क्षेत्र में स्थित राजनगर एक्सटेंशन की विंडसर सोसाइटी से एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक श्वान सोसाइटी की पार्किंग के बाहर सो रहा है। तभी पार्किंग से एक गाड़ी बाहर आती है और सो रहे श्वान (कुत्ता) को कुचलते हुए आगे बढ़ जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वान की मौके पर ही मौत हो गई। वीडियो लगभग 10 दिन पहले का बताया जा रहा है। मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल के वकील आशीष शर्मा द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया गया है। गाजियाबाद पुलिस से इस वीडियो में दिख रहे चालक पर कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। 

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला
बता दें कि इसी प्रकार का एक वीडियो कुछ दिन पहले इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में भी सामने आया था। उस केस में इंदिरापुरम थाने में आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की थी। पीपल्स फॉर एनिमल की गाजियाबाद प्रभारी सुरभि रावत ने इस वीडियो में दिख रहे कार चालक पर कठोर कार्रवाई के लिए नंदग्राम पुलिस को कहा है। साथ ही नंदग्राम एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की पहचान की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.