इंडसइंड बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सहित 5 पर मुकदमा दर्ज

Ghaziabad News : इंडसइंड बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सहित 5 पर मुकदमा दर्ज

इंडसइंड बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सहित 5 पर मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : सराय नजर अली दिल्ली गेट, गाजियाबाद निवासी तरुण झा की शिकायत पर थाना कविनगर में इंडसइंड बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सहित 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें धमकी देने, बंधक बनाने और धोखाधड़ी करने की धाराओं में केस दर्ज कराया गया है।
 
क्या है पूरा मामला
मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट गाजियाबाद के आदेश पर इंडसइंड बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक के साथ बैंक के मैनेजर अंकुर शर्मा, लोन एजेंट सुमित त्यागी, लोन शाखा प्रमुख इंद्रेश तिवारी, क्षेत्रीय प्रबंधक इंडसइंड बैंक व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। तरुण झा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने बैंक से कार लोन लिया था। किन्हीं कारणों से उनकी किश्त जमा नहीं हो सकी।

बैंक अधिकारियों पर 20 लाख रुपए मांगने का आरोप
तरुण झा ने आरोप लगाया कि लोन की किश्त टूट जाने के बाद बैंक शाखा प्रबंधक ने उसकी गाड़ी को अपने कब्जे में रखकर जबरदस्ती कागजात पर हस्ताक्षर करवाए। अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बैंक के अंदर बंधक बनाकर रखा। तरुण झा ने यह भी आरोप लगाया कि इस दौरान बैंक के अधिकारी जबरन 20 लाख रुपए की मांग करने लगे। इस संबंध में थाना कविनगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। बैंक के अधिकारियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 420, 406, 342, 921, 202, 120-बी, 409, 345, 504,  और 506 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.