फ्लैट बेचने के नाम पर लाखों रुपये हड़पे, कोर्ट का चला हंटर

गाजियाबाद में बाबा बिल्डर पर मुकदमा दर्ज : फ्लैट बेचने के नाम पर लाखों रुपये हड़पे, कोर्ट का चला हंटर

फ्लैट बेचने के नाम पर लाखों रुपये हड़पे, कोर्ट का चला हंटर

Google Image | symbolic image

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक युवक को फ्लैट बेचने के नाम पर बिल्डर बाबा सचिन दत्ता समेत 13 लोगों पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर थाना साहिबाबाद में बिल्डर समेत 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह है पूरा मामला 
लाजपत नगर के अनुव्रत सिंह ने कोर्ट में अर्जी दी कि करीब 13 साल पहले उन्होंने फ्लैट के लिए बिल्डर बाबा सचिन दत्ता से संपर्क किया था। क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित प्रोजेक्ट में 27 लाख रुपये के फ्लैट का सौदा किया। सौदा तय होने पर उन्होंने 7.55 लाख रुपये नकद दिए। बाद में बिल्डर बाबा ने बैंक कर्मचारियों से मिलीभगत कर 19 लाख रुपये का लोन पास करा लिया, जिसकी किश्त वह चुका रहे हैं। समय बीतने के बावजूद उन्हें न तो फ्लैट मिला और न ही पैसे वापस मिल रहे हैं। अब ऐसा करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आरोप है कि उनके फ्लैट पर कई बार लोन पास कराकर बेचा गया।

जांच के बाद पुलिस करेगी र्कावाई 
इस मामले में कोर्ट ने साहिबाबाद पुलिस को बालाजी हाईटेक कंस्ट्रक्शन लिमिटेड, बिल्डर बाबा उर्फ सचिन दत्ता, राजेंद्र दत्ता, सुरुचि दत्ता, राजेश भार्गव, नीरज कुमार, बीएल मीना, पीएनबी के लीगल मैनेजर और वसुंधरा स्थित पीएनबी के तकनीकी मैनेजर, कर्मचारियों को गिरफ्तार करने को कहा है। मैनेजर संजय जैन, हरीश पाल बब्बर, पीयूष प्रकाश और प्रशांत कुमार के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। एसीपी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.