सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी ली, गर्मा गया दिल्ली आबकारी नीति का मुद्दा

गाजियाबाद : सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी ली, गर्मा गया दिल्ली आबकारी नीति का मुद्दा

सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की तलाशी ली, गर्मा गया दिल्ली आबकारी नीति का मुद्दा

Google Image | मनीष सिसोदिया

Ghaziabad : मंगलवार को गाजियाबाद के पंजाब नैशनल बैंक में सीबीआई के अधिकारियों ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के लॉकर की छान-बीन की। सीबीआई के बैंक पहुंचते ही बाहर लोगों में अफरा-तफरी शुरू हो गई। मीडियाकर्मियों की भीड़ और आस पास में मौजूद लोगों की भीड़ इक्कठा होना शुरू हो गई। अधिकारियों ने बताया की सीबीआई के पांच अधिकारियों की एक टीम बनाई गई थी, जो कि गाजियाबाद के सेक्टर-4 वसुंधरा स्तिथ पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में लॉकर की तलाशी लेने गई थी। उस दौरान मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी भी वही बैंक में मौजूद थे। 

सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा था, "कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है।"
दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 में हुई कथित अनियमितताओं के मामले में दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के साथ-साथ 15 लोगों और संस्थाओं का नोमिनेशन किया गया है। सिसोदिया ने सोमवार को ट्वीट करके कहा था कि कल  ‘कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर में 14 घंटे की छापेमारी में कुछ नहीं मिला, लाकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत हैं। मैं और मेरा परिवार पूरा सहयोग करेगा।' 19 अगस्त को सीबीआई ने इस मामले में सिसोदिया के आवास के साथ  31 स्थानों पर भी छापे-मारी की थी। 

भाजपा कर रही एक सीरियल किलर की तरह बर्ताव
मनीष सिसोदिया का कहना हैं कि उन्हें एक झूठे मामले में आरोपी बनाया गया हैं। जिस से मुख़्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोका जा सके। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर उभरे हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में कहा था कि राज्य की सरकारों को गिराने के लिए भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार एक सीरियल किलर की तरह बर्ताव कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.