हाइटेंशन तार की चपेट में आने से चली गई जान, परिजनों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम 

गाजियाबाद में महिला की मौत से कोहराम : हाइटेंशन तार की चपेट में आने से चली गई जान, परिजनों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम 

हाइटेंशन तार की चपेट में आने से चली गई जान, परिजनों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम 

Tricity Today | हंगामा करते परिजनों को समझाते पुलिसकर्मी

Ghaziabad News : गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के सारा गांव में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। महिला के परिजन शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा प्रशासनिक अधिकारी से बात कराने पर परिजनों ने शव को सड़क से हटाया है। 
 
हाईटेंशन तार की चपेट छत गिरी नीचे 
मोदीनगर के सारा गांव में सितारा नाम की महिला हाईटेंशन तार की चपेट आ गई। महिला छत पर बैठी हुई थी। जैसे ही महिला खड़ी हुई वह बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई और छत से नीचे सड़क पर गिर गई। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने महिला को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। महिला के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन मृतका के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों ने बताया कि वे अब बिजली विभाग से महिला की मौत के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं। 

हाईटेंशन तार हटाने की कर चुके हैं शिकायत 
ग्राम प्रधान ब्रजमोहन ने बताया कि गांव में यह हाईटेंशन लाइन काफी पहले से है अब लोगों ने हाइटेंशन तारों के नीचे मकान बना लिए है। तारों को हटाने के लिए कई बार शिकायत दी गई है। लेकिन बिजली विभाग ने तारों को नहीं हटाया। जिसके चलते सोमवार को गांव में एक महिला की हाईटेंशन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों के समझाने से परिजनों ने शव को सड़क से हटा दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.