फाइव स्टार होटल के शैफ से लूट, हत्या की धमकी देकर पूछा पेटीएम का पासवर्ड

गाजियाबाद में अपराधियों का आतंक : फाइव स्टार होटल के शैफ से लूट, हत्या की धमकी देकर पूछा पेटीएम का पासवर्ड

फाइव स्टार होटल के शैफ से लूट, हत्या की धमकी देकर पूछा पेटीएम का पासवर्ड

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : कमिश्नरेट बनने के बाद भी जनपद में लूट, झपटमारी, हत्या और चोरी जैसी संगीन वारदातों में अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। प्रत्येक दिन अपराधी किसी न किसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है। वारदातों की श्रृंखला में एक कड़ी और उस समय जुड़ गई जब बेखौफ ऑटो गैंग ने फाइव स्टार होटल में तैनात शैफ ललित कुमार निवासी बागू क्रॉसिंग रिपब्लिक को एनएच-9 पर विजयनगर थाना क्षेत्र में लूट लिया। इस वारदात के दौरान बदमाश ललित से हजारों की नगदी और लाखों का माल लूटकर फरार हो गए। लूटपाट के बाद बदमाश ललित कुमार को चलते ऑटो से धक्का देकर भाग गए।

क्या है पूरी घटना
एसीपी अंशु जैन ने बताया कि ललित कुमार द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि वह जब देर रात अपनी ड्यूटी पूरी करके घर लौट रहा था तो सेक्टर-62 के पास से वह एक ऐसे ऑटो में बैठा जिसमें चालक के अलावा कई बदमाश पहले से सवारी बनकर बैठे हुए थे। ललित ने बताया कि कुछ दूर ऑटो के चलते ही बदमाशों ने न केवल उसे भयभीत करके लूट लिया, बल्कि लुटेरों ने उसे जान से मार देने की धमकी देकर उसका पेटीएम का पासवर्ड भी पूछ लिया। उन्होंने बताया पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके लूट के खुलासे के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

जिले में बढ़ रही अपराधिक वारदातें
आपको बता दें कि गाजियाबाद जिले में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बावजूद भी अपराध कम नहीं हो रहा है। लगातार बड़ी-बड़ी अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। हालांकि पुलिस इस पर काबू करने के लिए लगातार प्रयास करेंगे, लेकिन हर प्रयास असफल साबित हो रहा है। लूटपाट के अलावा रेप और स्टंटबाजी के मामले भी काफी ज्यादा सामने आ रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.