चाइनीस मांजे ने काटी सीबीआई पुलिसकर्मी की गर्दन, 20 टांके आए

Ghaziabad : चाइनीस मांजे ने काटी सीबीआई पुलिसकर्मी की गर्दन, 20 टांके आए

चाइनीस मांजे ने काटी सीबीआई पुलिसकर्मी की गर्दन, 20 टांके आए

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

चाइनीस मांजे ने काटी सीबीआई पुलिसकर्मी की गर्दन, 20 टांके आए Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक बड़ा हादसा हुआ है। गाजियाबाद के विजयनगर कोतवाली क्षेत्र में सीबीआई के एक पुलिसकर्मी की चाइनीस मांजे से गर्दन कट गई है। इस हादसे में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। डॉक्टरों ने पुलिसकर्मी के गर्दन पर 20 टांके लगाए हैं।

कैसे हुआ हादसा
सीबीआई के अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि सिपाही गौरव अरोड़ा अपनी बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे उसी दौरान रास्ते में चाइनीज मांझा उनकी गर्दन में अटक गया। जिसके बाद वह सड़क पर गिर गए और उनकी गर्दन से खून निकलने लगा राहगीरों ने उनको तत्काल इलाज के लिए गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में एडमिट करवाया।

नोएडा और गाजियाबाद में कई घटनाएं हुई
डॉक्टर ने बताया कि जिस समय गौरव अरोड़ा को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। उस दौरान उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब थी। उनकी गर्दन से बुरी तरीके से खून निकल रहा था। डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और उनके गर्दन पर 20 टांके आए हैं। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आपको बता दें कि गाजियाबाद या नोएडा में यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी काफी लोग चाइनीस मांझे की चपेट में आकर हादसे का शिकार हुए हैं। काफी लोगों की तो मौत भी हो चुकी है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.