सीएम योगी बोले- मोदी ने चौधरी साहब को सर्वोच्च सम्मान दिया, किसानों और ग्रामीणों का सम्मान बढ़ाया

लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम योगी बोले- मोदी ने चौधरी साहब को सर्वोच्च सम्मान दिया, किसानों और ग्रामीणों का सम्मान बढ़ाया

सीएम योगी बोले- मोदी ने चौधरी साहब को सर्वोच्च सम्मान दिया, किसानों और ग्रामीणों का सम्मान बढ़ाया

Google Image | सीएम योगी और जयंत चौधरी

Ghaziabad News : सीएम योगी ने शुक्रवार को गाजियाबाद के मोदीनगर में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि हमें अपने पूर्वजों का सम्मान करना चाहिए, उनका सम्मान करना चाहिए। पहली बार पीएम मोदी ने चौधरी साहब को देश का सर्वोच्च सम्मान देकर हम सभी को गौरवान्वित किया है। इससे किसानों और ग्रामीणों का सम्मान बढ़ा है।

एनडीए प्रत्याशी के लिए मांगा वोट
उन्होंने कहा कि मोदी ने किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि देकर दुनिया में भारत को सम्मान दिलाने का काम किया है। देश के अंदर आतंकवाद की समस्या के समाधान, आईटी, विकास और अन्य क्षेत्रों में तेजी से विकास हुआ है। विश्व स्तरीय सुविधाएं, इंफ्रास्ट्रक्चर, 14 लेन एक्सप्रेसवे, रैपिड, मेट्रो, तेजी से बढ़ता इंफ्रास्ट्रक्चर नए भारत की पहचान बन गया। वह शुक्रवार को बागपत सीट से एनडीए के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. राजकुमार सांगवान के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद रहे।

चौधरी चरण सिंह का सपना पूरा हुआ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चौधरी साहब का सपना था कि किसानों को सुविधाएं मिलें। वह सपना पूरा हो रहा है. इसी वर्ष किसानों को 2700 करोड़ रुपये दिये गये हैं। कि देश तेजी से प्रगति की राह पर आगे बढ़ रहा है. 12 करोड़ किसानों को पीएम सम्मान निधि मिल रही है। 7 करोड़ आयुष्मान कार्ड धारकों को चिकित्सा लाभ मिल रहा है। चार करोड़ लोगों को पक्के घर दिये गये हैं। जब एक अच्छा नेता चुना जाता है और एक अच्छी सरकार चुनी जाती है, तो परिणाम भी अच्छे होते हैं। 22 करोड़ की आबादी वाले पाकिस्तान में लोग भुखमरी की कगार पर हैं। यहां सरकार 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम कर रही है। सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार के दौरान उत्तर-पश्चिम में सुरक्षा खतरे में थी।

सीएम बोले- नल चलेगा तो कमल खिलेगा
उन्होंने कहा कि किसानों के खेतों से ट्यूबवेल चोरी हो गये हैं. बहन-बेटियाँ असुरक्षित महसूस करती थीं। 2017 के बाद गुंडे माफिया जेल में हैं या प्रदेश छोड़ चुके हैं। अब तो शानदार ढंग से कावंड़ निकलती है। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी यहां राम-राम कह रहे हैं, जबकि अयोध्या में रामलला सूर्य किरण से तिलक लगवा रहे हैं। अब कोई दंगे और कर्फ्यू नहीं हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि नल चलेगा तो कमल खिलेगा। 

जयंत बोले- हम 100 जूते भी खाएंगे और 100 प्याज भी
राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने मोदीनगर में एक जनसभा को संबोधित किया। जयंत चौधरी ने अपने संबोधन में कहा, 'मैं भी इंडी गठबंधन का हिस्सा था। उनकी बैठकों में भाग लिया, कोई विजन नहीं, केवल भ्रम है। मैं खो गया था और अब मैं सही जगह पर हूं। रालोद प्रत्याशी डॉ. रामकुमार सांगवान के लिए वोट की अपील की। जयंत चौधरी ने कहा, 'विपक्षी उम्मीदवारों पर उनकी मार्कशीट में अंकों से ज्यादा धाराएं लगाई गई हैं। विपक्ष भय और भय दिखाना चाहता है। कभी-कभी ईवीएम पर सवाल उठाए जाते हैं। कभी लोकतंत्र खत्म होने की बात करते हैं। हालात ऐसे हैं कि हम 100 जूते भी खाएंगे और 100 प्याज भी।

मोदी-योगी सरकार में 29 हजार महिलाएं बनी लखपति दीदी 
उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार में हर वर्ग सुरक्षित है। हर जगह गांव और किसानों का विकास हो रहा है। ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत गाजियाबाद की 29 हजार महिलाओं को लखपति दीदी बनने का मौका मिला है। सरकार किसानों और महिलाओं के लिए कई लाभकारी योजनाएं चला रही है। राष्ट्रहित और देशहित में काम करने वाली मोदी सरकार को एक बार फिर से जीतना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.