हिंदी भवन में जयकारों से हुआ स्वागत

गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी : हिंदी भवन में जयकारों से हुआ स्वागत

हिंदी भवन में जयकारों से हुआ स्वागत

Tricity Today | अपने घर में नजरबंद गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष सीमा त्यागी

Ghaziabad News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली से गाजियाबाद में पहुंचे हैं। उनका हिंदी भवन के अलावा कौशांबी स्थिति रेडीशन होटल में भी एक कार्यक्रम है। फिलहाल मुख्यमंत्री हिंदी भवन में कार्यकर्ताओं के साथ गाजियाबाद विधानसभा उप-चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक कर रहे हैं। 

बैठक में ये लोग हैं मौजूद
बैठक में केबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, मंत्री बृजेश सिंह, कपिलदेव अग्रवाल, नरेंद्र कश्यप, मेयर सुनीता दयाल और सांसद अतुल गर्ग आदि मौजूद हैं। महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंदी भवन पहुंचने पर जयकारों के साथ स्वागत किया। सबसे पहले मुख्यमंत्री ने महापुरुषों के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की और ‌फिर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शिशौदिया और सांसद अतुल गर्ग समेत मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

विधानसभा उप- चुनाव की ले रहे बैठक
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद विधानसभा उप-चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे हैं। हिंदी भवन में भाजपा करीब ढाई सौ कार्यकर्ता बैठक में हैं। इस बैठक से मीडिया को दूर रखा गया है। बैठक में जनप्रतिनिधियों के अलावा सभी मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, शक्ति केंद्र संयोजक, वार्ड प्रवासी सहित कुल 250 लोग मौजूद हैं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के चलते शहर में जाम की स्थिति है। अंबेडकर रोड और पुराना बस अड्डा के आसपास से गुजरने वाले लोगों को जाम और डायवर्जन के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

पेरेंट्स एसोसिएशन अध्यक्ष और किसान हाउस अरेस्ट
मुख्यमंत्री के शहर आगमन पर गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के पदाधिका‌रियों और वेव सिटी प्रभावित किसानों को हाउस अरेस्ट रखा गया है। गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष सीमा त्यागी के घर में महिला पुलिस के साथ फोर्स तैनात किया गया है, पुलिस शुक्रवार की सुबह ही संजयनगर सेक्टर-23 स्थित उनके आवास पर पहुंच गई और उनके बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी। गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन आजकल आरटीई में दाखिलों को लेकर आंदोलनरत है। दूसरी ओर वेव सिटी प्रभावित किसानों में महरौली निवासी किसान धर्मपाल शर्मा के भी हाऊस अरेस्ट किए जाने की सूचना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.