गाजियाबाद में पीएम के रोड शो के चलते प्रशासन ने लिया फैसला, एक लाख लोग होंगे शामिल

मोदी की वजह से कांग्रेस का कार्यालय बंद : गाजियाबाद में पीएम के रोड शो के चलते प्रशासन ने लिया फैसला, एक लाख लोग होंगे शामिल

गाजियाबाद में पीएम के रोड शो के चलते प्रशासन ने लिया फैसला, एक लाख लोग होंगे शामिल

Tricity Today | कांग्रेस प्रत्याशी का कार्यालय किया बंद

Ghaziabad News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में रोड शो करने गाजियाबाद आ रहे है। शाम 4 बजे मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक रोड शो का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर अंबेडकर रोड पर सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद किया गया है। सुरक्षा को देखते हुए अंबेडकर रोड पर स्थित कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के मुख्य चुनाव कार्यालय को भी बंद किया गया है।

एक किलोमीटर लंबा होगा रोड शो
गाजियाबाद में शनिवार शाम करीब 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक एक किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान करीब एक लाख लोगों के रोड शो में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए अंबेडकर रोड पर स्थित सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बंद कराया गया है। गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा का मुख्य चुनाव कार्यालय भी अंबेडकर रोड के मालीवाड़ा चौक पर स्थित है। सुरक्षा की दृष्टि से कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के चुनाव कार्यालय को भी बंद किया गया है। बता दें कि गाजियाबाद के अंबेडकर रोड को गाजियाबाद का केंद्र बिंदु माना जाता है यहां सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी अपना मुख्य चुनाव कार्यालय बनाते हैं। यहीं पर भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का भी मुख्य चुनाव कार्यालय भी है। भाजपा प्रत्याशी के मुख्य चुनाव कार्यालय को भी सुरक्षा कारणों से बंद किया गया है। 

कांग्रेस निर्वाचन आयोग से करेगा शिकायत 
शनिवार को बसपा प्रत्याशी नंदकिशोर पुंडीर भी अंबेडकर रोड पर अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने वाले थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को देखते हुए उन्होंने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष विनीत त्यागी ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी के मुख्य चुनाव कार्यालय को 24 घंटे के लिए बंद कराया गया है। उनके द्वारा इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.