कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट दर्ज

गाजियाबाद : कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट दर्ज

कांग्रेस प्रवक्ता डॉली शर्मा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी, रिपोर्ट दर्ज

Tricity Today | प्रवक्ता डॉली शर्मा

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता डॉली शर्मा को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। इस बाबत थाने में मामला दर्ज कराने की तैयारी की गई है। हालांकि इस धमकी के मद्देजर गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इसकी शिकायत की गई है। कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता डॉली शर्मा को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इसकी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। 

47 से मारने की धमकी मिली
उनके मुताबिक छह जुलाई को दिल्ली उच्च न्यायालय के अधिवक्ता गिरीश उनसे वसुंधरा सेक्टर-16 में पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज के कार्यालय में पर मिलने आए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से उन्हें टैग करते हुए मुलाकात के समय पुष्प गुच्छ देने वाली तस्वीर साझा की। उस पर कराची, पाकिस्तान के कासिफ के टी नामक ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें एके 47 से मारने की धमकी दी गई। बता दें कि डॉली शर्मा यहां लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्य नगर में रहती हैं। वह पार्टी की सांसद और मेयर प्रत्याशी रह चुकी हैं। पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज उनके पिता हैं।

डॉली शर्मा गाजियाबाद लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी
पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज करके उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की करीबी डॉली शर्मा गाजियाबाद लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुकी है, हालांकि वह हार गई, लेकिन इस दौरान उन्हें खूब लोकप्रियता मिलीं। वह कई बार वह टेलीविजन चैनलों पर कांग्रेस पार्टी का पक्ष रखती हुई नजर आती हैं। दो साल पहले जुलाई 2020 में कांग्रेस और श्री कल्कि पीठाश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम को देश और विदेश के मोबाइल नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली थी। 

जांच में जुटी पुलिस
इस बाबत उन्होंने साहिबाबाद थाना में मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आचार्य प्रमोद कृष्णम राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन में रहते हैं। वह विभिन्न सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और धार्मिक मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात रखते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से भी विभिन्न मुद्दों पर टिप्पणी व बयान देते हैं। जुलाई 2022 में प्रमोद कृष्णम को देश और विदेश के मोबाइल नंबरों से धमकी भरी कॉल आई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.