कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के आवास पर किया विरोध प्रदर्शन

तीन कृषि कानून : कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के आवास पर किया विरोध प्रदर्शन

कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के आवास पर किया विरोध प्रदर्शन

Tricity Today | कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के आवास पर किया विरोध प्रदर्शन

केंद्र सरकार के तीन कृषि काले कानूनों के विरोध में धरनारत किसानों के समर्थन में गाजियाबाद से सांसद केंद्रीय मंत्री पूर्व जर्नल वीके सिंह के राजनगर आवास पर जिला कांग्रेस कमेटी और महानगर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में काले कानूनों को वापस किए जाने की मांग को लेकर रविवार प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को जिला प्रशासन ने सांसद आवास जाने पर जगह जगह पर रोक दिया। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव विदित चौधरी ने प्रशासन के कांग्रेस विरोधी रवैए पर नाराजगी जाहिर की। 

उन्होंने कहा कि काफी दिनों से काले कानूनों के विरोध में भयंकर सर्दी में अपने घर छोड़ कर अन्नदाताओं दिल्ली के बोर्डर पर आंदोलन करने के लिए विवश होना पड़ा है। केंद्र सरकार किसानों की तकलीफ़ को नजरंदाज कर रही है और धरनारत किसानों का उपहास उड़ाने के लिए प्रधानमंत्री से लेकर केंद्रीय मंत्री तक काले कानूनों के समर्थन में रैलियां कर रहे हैं। 

जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने किसानों समस्याओं से अवगत कराने के लिए क्षेत्रीय सांसद को ज्ञापन दिया। जिससे उन्होंने मांग कि सांसद जी को यूपी गेट पर किसानों से जाकर उनकी कठिनाइयों के बारे में जानकारी लेकर काले कानूनों को समाप्त करवाने के लिए कैद्र सरकार को प्रस्ताव दे। काले कानूनों से किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बनाने से बचाया जाए। बिजेंद्र यादव ने जिला प्रशासन को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करने पर नाराजगी जताई। जिला प्रशासन कांग्रेस पार्टी के शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन और ज्ञापनों को देने में हस्तक्षेप करता है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगातार परेशान किया जा रहा है। अन्नदाताओं की परेशानी की परेशानी शासन और प्रशासन को दिखाई नहीं दे रही है। महानगर अध्यक्ष मनोज कोशिक ने प्रशासन के तानाशाही रवैए की निंदा की और कहां सरकार के दबाव में प्रशासन कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का दमन कर रहा है। सांसद आवास पर एडीएम सिटी ने ज्ञापन लिया। 
ज्ञापन देने वालों में पूर्व महानगर उपाध्यक्ष सलीम सैफी, पीसीसी सदस्य त्रिलोक सिंह, पीसीसी सदस्य आसिफ सैफी, पूर्व माहपौर प्रत्याशी पीसीसी सदस्य लालमन सिंह ,जिला महासचिव विकास शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मोहमद हनीफ चीनी, पार्षद दल नेता जाकिर सैफी,जिला सचिव ओंकार सिंह, जिला सचिव रामप्रकाश कश्यप, राकेश पाल, बाबा नरेंद्र त्यागी, महानगर उपाध्यक्ष अनुज चौधरी तैवतिया, जिला उपाध्यक्ष आरिफ रजा आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.