ठेकेदार ने अतीक अहमद के नाम पर की गुंडागर्दी, जान से मारने...

गाजियाबाद से बड़ी खबर : ठेकेदार ने अतीक अहमद के नाम पर की गुंडागर्दी, जान से मारने...

ठेकेदार ने अतीक अहमद के नाम पर की गुंडागर्दी, जान से मारने...

Tricity Today | अतीक अहमद

Ghaziabad News : गाजियाबाद में डॉन अतीक अहमद के नाम से धमकी देने का मामला सामने आया है। कंस्ट्रक्शन कार्य से जुड़े एक ठेकेदार पर धमकी देने का आरोप लगा है। मुरादनगर निवासी एक जेसीबी चालक का आरोप है कि बकाया रुपये का तगादा करने पर ठेकेदार उसे अतीक का आदमी बताकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस मामले में पीड़ित द्वारा थाने में शिकायत दी गई है। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कविनगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला
मुरादनगर थाना क्षेत्र निवासी अयूब खान ने कवि नगर थाने में शिकायत देते हुए बताया कि वह जेसीबी चलाने का कार्य करता है। कुछ दिन पहले उनके द्वारा बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में ई-39 महाशक्ति कंपनी की एक जर्जर इमारत को डिमोलेशन करने का कार्य लिया था। उन्होंने बताया कि इसके लिए मसूरी थाना क्षेत्र के कुशलिया ग्राम निवासी साजिद ठेकेदार से उन्होंने 2.58 लाख रुपये में जर्जर इमारत को गिराने का ठेका लिया था। लगभग 98 प्रतिशत कार्य पूरा होने के बाद साजिद ठेकेदार पर 1.63 लाख रुपए शेष रह गए। 
जान से मारने की धमकी
अयूब खान का आरोप है कि जब फोन पर साजिद ठेकेदार से 1.63 लाख रुपए का तकादा किया गया तो उसने कहा कि “तू मुझे नहीं जानता मैं अतीक अहमद का आदमी हूं” आरोप है कि उसने अतीक के नाम पर जान से मारने की धमकी दी है। अब अयूब खान ने साजिद ठेकेदार के खिलाफ कवि नगर थाने में शिकायत दी है। शिकायत के बाद कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.