रंगरलियां मना रही युवती को परिजनों ने पकड़ा, उसके बाद…

वैलेंटाइन डे पर होटल में घमासान : रंगरलियां मना रही युवती को परिजनों ने पकड़ा, उसके बाद…

रंगरलियां मना रही युवती को परिजनों ने पकड़ा, उसके बाद…

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : निवाड़ी रोड स्थित होटल में बुधवार को बॉयफ्रेंड के साथ युवती वैलेंटाइन डे मना रही थी। इस दौरान किसी की सूचना पर युवती के परिजन होटल पहुंच गये और वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने होटल संचालक सहित युवक और युवती की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया।

मारपीट के दौरान प्रेमी का सिर फोड़ा
निवाड़ी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल में वैलेंटाइन डे पर रंगरलियां मना रही थी। युवती का बॉयफ्रेंड उसे निवाड़ी रोड स्थित होटल ले गया। इसकी सूचना किसी ने युवती के परिजनों को दे दी। सूचना मिलने पर युवती का भाई, ताऊ और अन्य परिजन कुछ ही देर में होटल पहुंच गए। जहां उन्होंने होटल के एक कमरे में युवक-युवती को रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान युवती के परिजनों ने युवक के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया। जिस कारण उसके सिर से खून बहने लगा। 

होटल संचालक पर भी लगाया आरोप 
शोर सुनकर मौके पर पहुंचे होटल संचालक के साथ भी कहासुनी की गई। युवती के परिजनों का आरोप है कि बिना पहचान पत्र के युवती को किस प्रकार होटल में कमरा दिया गया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं दी गई है। 
 
पुलिस से नहीं की शिकायत 
इस संबंध में निवाड़ी थाना अध्यक्ष का कहना है कि घटना संज्ञान में है। अभी शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जायेगी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.