मोदीनगर में क्रेन की ट्रॉली 20 फुट ऊपर से सड़क पर गिरी, बाल-बाल बचे लोग, लगा लंबा जाम

गाजियाबाद में रैपिड ट्रेन स्टेशन पर हादसा : मोदीनगर में क्रेन की ट्रॉली 20 फुट ऊपर से सड़क पर गिरी, बाल-बाल बचे लोग, लगा लंबा जाम

मोदीनगर में क्रेन की ट्रॉली 20 फुट ऊपर से सड़क पर गिरी, बाल-बाल बचे लोग, लगा लंबा जाम

Tricity Today | रैपिड ट्रेन स्टेशन पर हादसा

Ghaziabad News : मोदीनगर स्थित नमो भारत ट्रेन यानी रैपिड के स्टेशन पर क्रेन की ट्रॉली 20 फीट ऊपर से सड़क पर गिरने से हड़कंप मच गया। ट्रॉली सड़क पर गिरने से लंबा जाम लग गया। गनीमत रही कि इस दौरान सड़क से कोई था और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के बाद काफी लंबा जाम लग गया। क्रेन की मदद से मलबा हटाकर जाम को सुचारु रूप से चलाया गया। बताया जा रहा है कि क्रेन में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। जिस कारण क्रेन अनियंत्रित होकर एक तरफ झुक गई। क्रेन के चालक ने स्थिति को संभालने की काफी कोशिश की लेकिन क्रेन में लगी ट्राली सड़क पर आ गिरी।  

यह है पूरा मामला
शनिवार को दिल्ली मेरठ रोड पर अचानक एक हादसा हो गया। मोदीनगर स्थित नमो भारत ट्रेन के नॉर्थ स्टेशन पर कार्य कर रही क्रेन की ट्रॉली अचानक गिर गई। क्रेन की ट्राली लगभग 20 फीट ऊपर से गिरी। ट्राली गिरने से सड़क पर मालवा फैल गया। अचानक हुए इस हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। ट्राली गिरने की जोरदार आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसा दिल्ली से मेरठ जाने वाली दिशा में हुआ। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया।  जाम को खुलवाने के लिए एक दूसरी क्रेन लगाकर मलवा हटाया गया। गनीमत रही कि हादसे के दौरान ट्रॉली में कोई नहीं था और सड़क पर भी उस समय कोई नहीं गुजर रहा था। 

सड़क पर एक घंटे तक लगा रहा जाम 
बताया जा रहा है कि ट्रॉली में अचानक तकनीकी खराबी आ गई जिसके बाद ट्रॉली चला रहे ड्राइवर ने मामले को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रहा और अचानक ट्रॉली क्रेन से नीचे आ गिरी। ट्रॉली गिरने से सड़क बाधित हो गई और वहां लंबा जाम लग गया। जाम को हटाने में लगभग एक घंटे का समय लगा। मोदीनगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम को खुलवाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.