सड़क पर देखने के लिए जुटी भीड़, वीडियो वायरल 

गाजियाबाद में डांसिंग कार : सड़क पर देखने के लिए जुटी भीड़, वीडियो वायरल 

सड़क पर देखने के लिए जुटी भीड़, वीडियो वायरल 

Tricity Today | गाजियाबाद में डांसिंग कार

Ghaziabad News : इन दिनों गाजियाबाद में डांसिंग कार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सड़कों पर एक गाडी डांस करती नजर आ रही है। सड़क पर गाड़ी गाने की धुन पर डांस कर रही है। इसी के साथ कुछ युवा भी गाड़ी का वीडियो बना रहे हैं और गाड़ी के साथ-साथ डांस कर रहे हैं।
 
क्या है पूरा मामला
वायरल वीडियो विजयनगर के प्रताप विहार चौकी क्षेत्र के डबल टंकी के पास का है। जहां तेज आवाज के साथ एक कार डांस कर रही है। सड़क पर नाचती कार को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। कुछ युवा इस दौरान कार का वीडियो बनाते दिखाई दिए। वहीं, कुछ युवा गाड़ी के साथ-साथ डांस भी करते दिखाई दिए। इस दौरान सड़क पर जाम भी लग गया। कार को मॉडिफाई कराकर इसे डांसिंग कार बना दिया गया है। सड़क पर नाचती कार को देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है। जिस कारण सड़क पर जाम में फंसे लोग भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर पुलिस की तरफ से अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। इस प्रकार के स्टंट गाजियाबाद में खूब देखने को मिलते हैं। जब सड़क पर अन्य लोगों की जान को जोखिम में डालकर सड़क पर युवाओं द्वारा स्टंट किए जाते हैं। 

कार को कराया जाता है मॉडिफाई
इस प्रकार की डांसिंग कार बनाने के लिए कार को पहले मॉडिफाई कराना पड़ता है। कार के पहियों में शॉकर की हाइट बढ़ानी पड़ती है। इस प्रकार का कार्य करने के लिए दिल्ली एनसीआर में अब कई गैराज बन चुकी हैं। जहां आसानी से इस प्रकार कारों को मॉडिफाई किया जाता है। अब से पांच साल पहले इस प्रकार कार को मॉडिफाई कराने के लिए गुरुग्राम जाना पड़ता था। लेकिन, अब गाजियाबाद में भी कई गैराज में इस प्रकार की सुविधा उपलब्ध है। इस प्रकार के स्टंट पर कई बार पुलिस की कार्रवाई देखने में आती है, लेकिन कुछ दिनों के बाद फिर कोई नया वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई दे जाता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.