फ्लैट की ग्रिल काटकर लाखों के गहने और नगदी ले गए चोर, निशानी के तौर पर छोड़ गए चप्पल

गाजियाबाद : फ्लैट की ग्रिल काटकर लाखों के गहने और नगदी ले गए चोर, निशानी के तौर पर छोड़ गए चप्पल

फ्लैट की ग्रिल काटकर लाखों के गहने और नगदी ले गए चोर, निशानी के तौर पर छोड़ गए चप्पल

Google Photo | Symbolic Image

Ghaziabad : शहर में चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसी ही एक घटना गाजियाबाद के शालीमार गार्डन पुलिस चौकी के पास देखने को मिली है। चोरों ने खिड़की की ग्रिल काटकर कमरे में रखे लाखों के गहने और नगदी लूट ले गए  लूट करने के बाद चोर अपनी एक चप्पल कमरे में ही छोड़ गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच कर मामले की जांच कर रही है। 

फ्लैट के दूसरे फ्लोर पर रहते थे माता-पिता 
शालीमार गार्डन पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर दूर आईटीआई कंपनी के बिजनेस हेड समस्थ कुमार एक फ्लैट में रहते हैं। समस्थ ने बताया कि वह रात में ड्यूटी करते हैं। रोजाना की तरह मंगल शाम करीब 7 बजे वह फ्लैट को बंद कर ड्यूटी चले गए थे। दूसरे फ्लोर पर समस्त के माता-पिता रहते हैं। सुबह करीब 7 बजे जब ड्यूटी से वापस घर लौटे तो फ्लैट का गेट खुला पड़ा था 

नेट के अंदर जाकर देखा तो खिड़की की ग्रिल कटी हुई मिली 
फ्लैट का गेट खुला देखकर समस्थ को चोरी की संभावना हुई जिसके बाद उन्होंने दूसरे फ्लोर पर रह रहे अपने माता-पिता के पास फोन किया। सभी घरवाले लाठी डंडे लेकर फ्लैट के अंदर गए। अंदर जाकर देखा तो खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी और कमरे के अंदर रखें लाखों के गहने, नगदी और अन्य कीमती सामान गायब थे। 

घटना को अंजाम देने के बाद चप्पल वहीं पर छोड़ गए चोर 
उन्होंने बताया कि जब वह फ्लैट के अंदर गए तो ऐसा प्रतीत हुआ जैसे चोर कुछ छन पहले ही घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हुए थे। घटना को अंजाम देने के बाद चोर अपनी चप्पल भी वहीं छोड़ गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने कमरे में पड़ी चप्पल को सबूत के तौर पर अपने कब्जे में ले लिया। 

पुलिस का बयान 
क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.