क्लीनिक संचालिका का फांसी पर लटका मिला शव, 2 पतियों से तलाक के बाद तीसरे से की थी शादी

गाजियाबाद : क्लीनिक संचालिका का फांसी पर लटका मिला शव, 2 पतियों से तलाक के बाद तीसरे से की थी शादी

क्लीनिक संचालिका का फांसी पर लटका मिला शव, 2 पतियों से तलाक के बाद तीसरे से की थी शादी

Google Image | Symbolic Photo

Gaziabad : गाजियाबाद के प्रेम नगर कॉलोनी में बुधवार देर रात को क्लीनिक संचालिका ने घर में घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। अगले दिन सुबह आस-पास के लोगों ने घर में जाकर देखा तो घटना का पता चला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। 

पहले हो चुकी थी 2 शादी 
पुलिस ने बताया कि प्रेम नगर कॉलोनी में नीतू यादव (32) अपने परिवार के साथ रहती थी। नीतू घर के पास ही एक क्लीनिक चलाती थी। नीतू की पहले दो शादियां हो चुकी थी। नीतू का पहले दोनों पतियों के साथ तलाक हो चुका था और कुछ समय पहले ही मनीष गुप्ता नाम के युवक से शादी की थी। कुछ दिनों से मनीष गुप्ता और नीतू यादव अलग-अलग रह रहे थे। 

आस-पास के लोगों ने दी घटना की जानकारी 
बुधवार रात नीतू ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बृहस्पतिवार सुबह जब पड़ोसियों ने नीतू के घर जाकर देखा तो वह फंदे से लटकी हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और घरवालों को सूचना दी। 

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट 
लोनी कोतवाली एसएचओ अजय चौधरी ने बताया कि महिला की आत्महत्या के मामले में अभी कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला के आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.