हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला, कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

गाजियाबाद : हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला, कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला, कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

Tricity Today | हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष दीपक कुमार पर हुआ जानलेवा हमला

Ghaziabad News : बृहस्पतिवार को गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष दीपक कुमार पर दूसरे धर्म के कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। दीपक कुमार अपनी स्कूटी से किसी काम से जा रहे थे तभी आरोपियों ने उनपर बीच सड़क पर जानलेवा हमला किया। इस घटना के बाद हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ता नाराजगी दिखाते हुए विजय नगर थाने का घेराव कर हंगामा किया। घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दि। 

हिंदू रक्षा दल के महानगर अध्यक्ष दीपक कुमार विजय नगर के प्रताप विहार के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को वे अपनी स्कूटी जीवन ज्योति अस्पताल के पास ठीक कराने गए थे। लेकिन जैसे ही वह स्कूटी ठीक करा कर वहां से चले तभी फहीम और उसके साथियों ने दीपक को रोक लिया और पीटने लगे। हमलावरों ने बीच सड़क दीपक के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि उनकी स्कूटी व मोबाइल भी तोड़ दिया। दीपक का ये भी कहना है की जब फहीम और उसके दोस्त मिलकर उनकी की पिटाई रहे थे तो वो बार बार बोल रहे थे कि "तू बहुत हिंदुओ का नेता बनता है, आज हम तुझे नेता बनाएंगे।" 

करीब दो घंटे हंगामे के बाद पुलिस ने दीपक की तहरीर पर आरोपी फहीम और उसके एक दर्जन साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी फहीम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.