डेटिंग एप के जरिए मिले 2 युवक, फिर शारीरिक संबंध बनाकर एक ने कर दी दूसरे की हत्या 

गाजियाबाद में हत्या का सनसनीखेज खुलासा : डेटिंग एप के जरिए मिले 2 युवक, फिर शारीरिक संबंध बनाकर एक ने कर दी दूसरे की हत्या 

डेटिंग एप के जरिए मिले 2 युवक, फिर शारीरिक संबंध बनाकर एक ने कर दी दूसरे की हत्या 

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद के अंकुर विहार थाना क्षेत्र में बीती 8 मई को राज मिस्त्री सकेन्द्र का शव नग्न अवस्था में मिला था। पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने जांच के दौरान दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी फईम को गिरफ्तार किया है। पूछताछ करने पर आरोपी ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। 

डेटिंग एप से मिले थे दोनों 
पूछताछ करने पर पता चला कि सकेन्द्र और फईम की मुलाकात डेटिंग एप के जरिये हुई थी। फईम भी मजदूर है। अंकुर विहार के डीएलएफ में सकेन्द्र ने अपनी परिचित के खाली फ्लैट में फईम को मिलने के लिए बुलाया। दोनों के बीच दो बार शारीरिक संबंध बने। इसके बाद सकेन्द्र ने दरवाजा लाक कर फईम को बताया कि उसने वीडियो बना ली है। इसलिए भविष्य में उसके साथ फईम को रहना होगा। वीडियो की बात पर फईम और सकेन्द्र में झगड़ा हुआ और फईम ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। सकेन्द्र की हत्या 2 मई को दोपहर की गई थी।

ऐसे हुआ खुलासा 
डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि आरोपी हत्या करने के बाद आरोपी मृतक के हाथ पैर बांधकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो आरोपी एक कैमरे में कैद मिला। साथ ही मृतक की मोबाइल काल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.