नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे मेडिकल के 2 छात्रों की मौत, 4 घायल

हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा : नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे मेडिकल के 2 छात्रों की मौत, 4 घायल

नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे मेडिकल के 2 छात्रों की मौत, 4 घायल

Tricity Today | क्षतिग्रस्त कार

Hapur : जनपद हापुड़ में नए साल के स्वागत में जश्न मनाकर लौट रहे दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि चार घायल हो गए। सभी कार में सवार थे और मोहन नगर कालोनी के सामने पिलर नंबर 85 से कार टकरा गई। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतकों के परिजन में कोहराम मचा हुआ है।

पिलखुवा में भीषण सड़क हादसा
नए साल 2023 के स्वागत में जहां सभी लगे हुए थे। वहीं पिलखुवा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। रात करीब बारह बजे के आसपास एक कार मोहन नगर कालोनी के सामने अनियंत्रित होकर पिलर नंबर 85 से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़े गए। आनन फानन में सीओ वरुण मिश्रा और थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और कार में सवार सभी छह छात्रों को एंबुलेंसों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि छह छात्र आवासीय कालोनी दिनेश नगर में नववर्ष का जश्न मनाकर सेंट्रो कार से गाजियाबाद की तरफ से जा रह थे।

मोहन नगर कालोनी के सामने पिलर नंबर 85 से कार टकरा गई। हादसे में शुक्लान मोहल्ला पिलखुवा के रहने वाले आशीष और आशीष की बुआ का पुत्र मेरठ निवासी हर्ष की मौके पर मौत हो गई। जबकि अमरजीत जिला रामपुर वर्तमान में दिनेश नगर में किराए पर रह रहा था, विशाल गांव भगवानपुर थाना सिंभावली, सागर बल्लभगढ़ हरियाणा और आशीष पिलखुवा घायल हो गए। मृतक और घायलों के परिजन को हादसे के बारे में जानकारी दे दी है। उन्होंने बताया कि मेरठ निवासी हर्ष क्या करता है इसके बारे में जानकारी की जा रही है। जबकि सभी छात्र मेडिकल के विभिन्न कोर्स कर रहे थे।

रिपोर्टर : शाहरुख खान

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.