छोटा हरिद्वार में नहाने आए युवक की डूबने से मौत, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

गाजियाबाद : छोटा हरिद्वार में नहाने आए युवक की डूबने से मौत, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

छोटा हरिद्वार में नहाने आए युवक की डूबने से मौत, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

Tricity Today | युवक को ढूंढते गोताखोर

छोटा हरिद्वार में नहाने आए युवक की डूबने से मौत, पुलिस ने बढ़ाई चौकसी Ghaziabad News : गर्मी से निजात पाने के लिए मुरादनगर स्थित गंगनहर (छोटा हरिद्वार) में नहाने वालों के लिए छलांग लगाना मौत को न्यौता देना साबित हो रहा है। हालांकि, नहाते समय डूबने वालों में युवाओं की तादाद ज्यादा है। दोस्त के संग मुरादनगर स्थित गंगनहर में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर एनटीआरएफ की टीम सर्च अभियान चलाते हुए घंटों बाद शव को बरामद किया। 

इसलिए हुआ हादसा
एनडीआरएफ कमांडेंट पीके तिवारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह सूचना मिली की खोड़ा कॉलोनी निवासी ललितेश उर्फ कालू (25) मुरादनगर गंगनहर में घाट से करीब 800 मीटर दूरी पर नहाते वक्त डूब गया है। सूचना पर एनडीआरएफ की डीप डाइविंग टीम ने मौके पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया। विभिन्न तकनीकि तरीकों का इस्तेमाल करते हुए दोपहर करीब 12:40 बजे ललितेश के शव को नहर से बरामद कर पुलिस को सौंप दिया गया। 

जगह-जगह चेतावनी बोर्ड लगाए गए
आपको बता दें कि छोटा हरिद्वार मुरादनगर गंगनहर में गर्मी आते ही युवाओं की भीड़ बढ़ जाती है। कोई हादसा न हो इसके लिए पुलिस हर वक्त घाट पर मौजूद रहती है। मगर छंलाग लगाने के चक्कर में युवा घाट से दूर जाकर अपनी जान को जोखिम में डालते है। गंगनहर में पानी गहरा और बहाव तेज है। जिस कारण आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। मुरादनगर थाना एसएचओ सतीश कुमार ने बताया कि गंगनहर पर प्राइवेट गोताखोर तैनात रहते हैं। जगह-जगह चेतावनी बोर्ड लगाया हुआ है। मगर युवा घाट से दूर जाकर छलांग लगाते है। गर्मी में नहर पर बढ़ते स्नान को देखते हुए चौकसी और बढ़ा दी गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.