दिल्ली की लड़की से गाजियाबाद में गैंगरेप, वारदात के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसाई

दिल दहलाने वाली घटना : दिल्ली की लड़की से गाजियाबाद में गैंगरेप, वारदात के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसाई

दिल्ली की लड़की से गाजियाबाद में गैंगरेप, वारदात के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसाई

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अपने भाई के घर पर पार्टी करके लौट रही दिल्ली की लड़की से गाजियाबाद में 5 लोगों ने गैंगरेप किया। हैवानों ने गैंगरेप करने के बाद लड़की के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी। कल यानी कि 18 अक्टूबर की सुबह करीब 3:30 बजे गाजियाबाद के आश्रम रोड के पास लड़की पड़ी मिली। पुलिस ने इस मामले में तत्कालीन लेते हुए लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का बयान जारी
गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने इस बारे में बयान जारी करते हुए बताया कि बीते 18 अक्तूबर की सुबह करीब 3:30 बजे थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक युवती पड़ी हुई है। सूचना मिलने के बाद आला अफसर मौके पर पहुंचे। 

कैसे हुआ हादसा
पूछताछ में लड़की ने बताया कि वह दिल्ली में स्थित नंदनगरी की रहने वाली है और गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के घर एक बर्थडे पार्टी में गई थी। वहां से वापस लौटते समय उसके साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया है।

पीड़िता और आरोपियों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि पीड़िता ने पहले 2 आरोपी बताए थे, लेकिन बाद में 5 बताए गए हैं। पुलिस ने इनमे से 4 लोगों को हिरासत में ले किया है। अभी तक की जांच में यह भी सामने आया है कि पीड़िता का आरोपियों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और वह प्रॉपर्टी का विवाद कोर्ट में भी पहुंच गया है। इस मामले में काफी गंभीरता से जांच की जा रही है।

स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट
वहीं दूसरी ओर दिल्ली की महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का कहना है, "दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी। जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई। सड़क किनारे बोरी में मिली, तब भी रॉड उसके अंदर थी। अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। SSP गाजियाबाद को नोटिस इशू किया है!"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.