बगैर लोन दिए मांग रहे वसूली, मना करने पर परिजन और रिश्तेदारों को भेजी अश्लील फोटो

गाजियाबाद : बगैर लोन दिए मांग रहे वसूली, मना करने पर परिजन और रिश्तेदारों को भेजी अश्लील फोटो

बगैर लोन दिए मांग रहे वसूली, मना करने पर परिजन और रिश्तेदारों को भेजी अश्लील फोटो

google image | Symbolic image

बगैर लोन दिए मांग रहे वसूली, मना करने पर परिजन और रिश्तेदारों को भेजी अश्लील फोटो Ghaziabad : साइबर ठगी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। ठग नए-नए तरीके अपनाकर ठगी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के शहीद नगर में सामने आया है। शहीद नगर में कार खरीदने और बेचने का काम करने वाले व्यापारी के बगैर लोन लिए पैसे नहीं देने पर ठगों ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी है। पीड़ित ने मामले की शिकायत साहिबाबाद थाने में की है। 

अलग-अलग नंबरों से कर रहे कॉल 
कारोबारी ने बताया कि वह दिल्ली और शहीद नगर में कार खरीदने और बेचने का काम करता है। पिछले कई दिनों से कारोबारी के पास अलग-अलग नंबरों से कॉल आ रही है। आरोपी अलग-अलग नंबरों से कॉल कर वसूली मांग रहे हैं। कारोबारी ने आरोपियों से वसूली का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि उसने बैंक से लोन लिया है। जिसकी पेमेंट ब्याज समेत वसूल की जाएगी। 

मानसिक रूप से तनाव में है कारोबारी 
कारोबारी ने बताया कि उसने कोई लोन नहीं लिया है और ना ही वह वसूली देगा, तो इस पर आरोपी भड़क गए। आरोपियों ने कारोबारी के अश्लील फोटो तैयार कर वायरल करने की धमकी देने लगे। कारोबारी ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने फोटो एडिट कर उसके तीन चार रिश्तेदारों के पास अश्लील फोटो भेज दी हैं म। ऐसी परिस्थिति में आने के बाद कारोबारी मानसिक रूप से तनाव में आ चुका है। कारोबारी ने इस मामले में साहिबाबाद थाने में शिकायत की है। 

नंबर को चिन्हित करने का प्रयास कर रही पुलिस 
क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि पीड़ित की शिकायत दर्ज कर ली गई है। कारोबारी को जिस नंबर से कॉल आई थी उसे चिन्हित करने के प्रयास जारी हैं। पुलिस जांच में जुटी हुई है। जल्दी लोगों को पकड़ लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.