घरेलू सहायिका को एक साल से बंधक बनाकर कर रही थी मारपीट, इस तरह बची जान

गाजियाबाद में मालकिन ने ढहाया जुल्म : घरेलू सहायिका को एक साल से बंधक बनाकर कर रही थी मारपीट, इस तरह बची जान

घरेलू सहायिका को एक साल से बंधक बनाकर कर रही थी मारपीट, इस तरह बची जान

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के जनसत्ता अपार्टमेंट में एक घरेलू सहायिका के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। 17 वर्षीय सहायिका को पिछली एक वर्ष से प्रताड़ित किया जा रहा था। एक एनजीओ की सहायता से नाबालिग को मुक्त कराया गया। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। एनजीओ ने आरोपी महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित जनसत्ता अपार्टमेंट की सीढ़ी के नीचे छिपी एक किशोरी को बचपन बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ता मनीष शर्मा और उसकी टीम ने रेस्क्यू किया। पड़ोसियों ने फोन कर पूरे मामले की जानकारी एनजीओ को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एनजीओ की टीम ने किशोरी को अपार्टमेंट में बनी सीढ़ी के नीचे से बरामद किया। एनजीओ कार्यकर्ता किशोरी को स्थानीय इंदिरापुरम थाने में ले गए। जहां एनजीओ की तरफ से शिकायत दर्ज कराते हुए बताया गया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी इंदिरापुरम के जनसत्ता अपार्टमेंट में रीना शर्मा के पास काम करती है। एक वर्ष पूर्व किशोरी को एजेंट के माध्यम से रीना शर्मा के पास घरेलू सहायिका के लिए तौर पर रखा गया था। 

शरीर पर बने जुल्मों के निशान
रीना शर्मा के विरुद्ध दी गई शिकायत में आरोप है कि वह नाबालिग किशोरी की चप्पल, डंडे और हाथों से पिटाई करती है। पिछले एक वर्ष से वह किशोरी को छोटी-छोटी बातों पर पीट रही थी। रीना शर्मा के द्वारा किशोरी पर ढहाये गए जुल्मों की गवाही उसके शरीर पर बने निशान दे रहे है। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान है साथ ही दोनों हाथ भी सूजे हुए हैं। 

सुबह 6 से रात 2 बजे तक कराती थी काम 
किशोरी ने बताया कि सुबह 6 बजे से रात 2 बजे तक उससे काम कराया जाता था । रीना शर्मा द्वारा प्रतिदिन शारीरिक और मानसिक रूप से उसे छोटी-छोटी बातों के लिए प्रताड़ित किया जाता है। बचपन बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ता मनीष शर्मा ने थाने में आरोपी रीना शर्मा को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.