तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, आंखों के सामने ली आखरी सांस

गाजियाबाद में पति के सामने पत्नी की मौत : तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, आंखों के सामने ली आखरी सांस

तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, आंखों के सामने ली आखरी सांस

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शहर के कौशांबी थाना क्षेत्र में होटल रेडिसन ब्लू के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला स्कूटर से उछलकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गई। घटना में महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति के सामने पत्नी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग निकला। 

यह है पूरा मामला 
गाजियाबाद के वैशाली में डॉक्टर धर्मवीर परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे वह अपनी पत्नी कुसुम के साथ स्कूटर पर क्लीनिक से लौट रहे थे। होटल रेडिसन ब्लू के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए स्कूटर में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर गिर पड़े। घटना में ट्रक के पहिये के नीचे दबकर महिला की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। घटना में कुसुम को कुचलने के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया। कुछ लोग उसके पीछे दौड़े तो वह ट्रक छोड़कर भाग गया। दोनों को पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने कुसुम को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का बयान 
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। आरोपी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.