ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे गिरने से ड्राइवर की हुई मौत, युवती घायल

गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा : ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे गिरने से ड्राइवर की हुई मौत, युवती घायल

ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे गिरने से ड्राइवर की हुई मौत, युवती घायल

Tricity Today | क्षतिग्रस्त गाड़ी

Ghaziabad News : गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गया। घटना में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक की चपेट में आने से घायल हुई युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

नोएडा की तरफ जा रहा था ट्रक 
गाजियाबाद में एनएच 9 पर सेन विहार के पास रविवार सुबह क्रॉसिंग पब्लिक एरिया में ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और रेलिंग तोड़ते हुए हाईवे से नीचे चला गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक मृतक चालक की पहचान कुलदीप निवासी कन्नौज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह एक कंपनी से सामान लाने के लिए नोएडा की तरफ जा रहा था, तभी यह हादसा घटित हुआ है। वहीं घायल युवती की पहचान बबीता निवासी सेन विहार गाजियाबाद के रूप में हुई है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में क्रॉसिंग पब्लिक थाना प्रभारी का कहना है कि ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना में घायल युवती की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि क्षतिग्रस्त ट्रक को क्रेन के सहारे निकालकर कब्जे में लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.