सरकार की एक गलती से जर्नलिस्ट बना पौने 78 लाख का मालिक, पढ़िए ईमानदार पत्रकार की कहानी

गाजियाबाद से बड़ी खबर : सरकार की एक गलती से जर्नलिस्ट बना पौने 78 लाख का मालिक, पढ़िए ईमानदार पत्रकार की कहानी

सरकार की एक गलती से जर्नलिस्ट बना पौने 78 लाख का मालिक, पढ़िए ईमानदार पत्रकार की कहानी

Tricity Today | वरुण लाहोरिया

Ghaziabad News : गाजियाबाद में बैंक की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक के खाते में उत्तर प्रदेश सरकार की ट्रेजरी विभाग के 77.75 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए गए। युवक के फोन में जब रकम क्रेडिट होने का मैसेज आया तो युवक चौक गया। जब उसने अपने अकाउंट की डिटेल चेक की तो उसके खाते में 77.75 लाख रुपये क्रेडिट हो चुके थे। जिसकी शिकायत उसने बैंक मैनेजर से की। हालांकि बैंक अधिकारियों ने अपनी भूल को सुधारते हुए पैसा वापस उत्तर प्रदेश सरकार के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद में एक समाचार पत्र के लिए फोटो जर्नलिस्ट का कार्य करने वाले वरुण लाहोरिया के खाते में बुधवार की शाम अचानक 77.75 लाख रुपए क्रेडिट होने का मैसेज आया। एक बार वरुण यह मैसेज देखकर चौंक गए और स्पैम मैसेज समझ कर इग्नोर कर दिया, लेकिन जब उन्होंने अपने अकाउंट की डिटेल चेक की तो उनके खाते में 77.75 लाख रुपए क्रेडिट हो चुके थे। इसके बाद उन्होंने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया और इसकी शिकायत बैंक मैनेजर से की। रात होने के कारण बैंक मैनेजर ने सुबह खाते की डिटेल जांच कर ठीक करने का आश्वासन दिया। वरुण लाहोरिया गाजियाबाद में एक अखबार के लिए फोटो जर्नलिस्ट की जॉब करते हैं।

गाजियाबाद के नवयुग मार्केट स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में उनका सैलरी अकाउंट है। गुरुवार की सुबह ब्रांच खुलने पर मैनेजर ने बताया कि यह पैसा उत्तर प्रदेश सरकार के जवाहर भवन ट्रेजरी का था। जो वरुण के अकाउंट से ट्रांसफर कर उत्तर प्रदेश सरकार के अकाउंट में वापस कर दिया गया है। मैनेजर ने बताया कि डिजिटल चूक से यह पैसा गलती से दूसरे खाते में ट्रांसफर हुआ है, जिसे ठीक कर दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.