जो गलती आप रोजाना करते हो, उस वजह से सुपरटेक आइकन सोसायटी में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जला

गाजियाबाद में बड़ा हादसा : जो गलती आप रोजाना करते हो, उस वजह से सुपरटेक आइकन सोसायटी में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जला

जो गलती आप रोजाना करते हो, उस वजह से सुपरटेक आइकन सोसायटी में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जला

Tricity Today | सुपरटेक आइकन हाउसिंग सोसाइटी के एक फ्लैट में लगी आग

Ghaziabad News : इंदिरापुरम में स्थित सुपरटेक आइकन हाउसिंग सोसाइटी में मंगलवार की शाम को आग लग गई। आग एक फ्लैट में लगी थी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। यह हादसा एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ है। जांच में पता चला है कि इस्तेमाल करने के बाद एसी का स्विच ऑफ नहीं किया था, जिसके कारण यह बड़ा हादसा हुआ है।

चंद्रशेखर के फ्लैट में लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना इंदिरापुरम के न्याय खंड में स्थित सुपरटेक आइकन हाउसिंग सोसायटी की है। मंगलवार की शाम करीब 6:00 बजे एक फ्लैट में आग लग गई। फ्लैट के मालिक चंद्रशेखर गुरुग्राम में स्थित फार्मा कंपनी में काम करते हैं। हादसे के वक्त घर पर कोई भी मौजूद नहीं था। जब बालकनी से आग की लपटें दिखाई दी तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ हादसा
गाजियाबाद के सीएफओ ने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सबसे पहले फ्लैट में अग्निशमनकर्मी पीयूष कुमार, जोगिंदर और श्रीपाल घुसे। उन्होंने सभी खिड़कियों को खुला। कुछ खिड़कियों के शीशे को तोड़ा गया। जिसकी वजह से फ्लैट में बनी रही गैस बाहर निकल सके। जांच में पता चला है कि यह हादसा एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ है। एसी का स्विच ऑन था, जिसकी वजह से हादसा हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.