उद्यमियों और व्यापारियों के साथ होगी देश की तरक्की : असीम अरुण

उद्यमी-व्यापारी और शासन संवाद : उद्यमियों और व्यापारियों के साथ होगी देश की तरक्की : असीम अरुण

उद्यमियों और व्यापारियों के साथ होगी देश की तरक्की : असीम अरुण

Tricity Today | शासन संवाद कार्यक्रम में उद्यमी और व्यापारी

Ghaziabad News : लघु उद्योग भारती के सहयोग से बुधवार शाम मेरठ रोड स्थित एचएलएम इंस्टीट्यूट में “उद्यमी - व्यापारी एवं शासन संवाद” कार्यक्रम आयोजित किया गया। उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लघु उद्योग और व्यापारी हमारे समाज के महत्वपूर्ण अंग हैं। देश का विकास इनके विकास से ही संभव है। इस कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य है कि उद्यमी और व्यापारियों का शासन से सीधे संवाद हो। ऐसे कार्यक्रम न केवल व्यापारियों को प्रोत्साहित करते हैं बल्कि उन्हें शासन के साथ मिलकर काम करने के लिए भी प्रेरित करते हैं। कार्यक्रम की शुरुआत अरुण ने दीप प्रज्ज्वलित करके की।

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद
संवाद कार्यक्रम के दौरान गाजियाबाद नगर निगम की मेयर सुनीता दयाल, जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह, विधायक अजीत पाल त्यागी, एमएलसी स्नातक दिनेश गोयल, जीडीए वीसी अतुल वत्स, नगरायुक्त विक्रमादित्य मलिक, सीडीओ अभिनव गोपाल, पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. अनिल अग्रवाल और भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, उपायुक्त जिला उद्योग केंद्र श्रीनाथ पासवान,उप श्रमायुक्त अनुराग मिश्रा और लघु उद्योग भारती के प्रदेश कोषाध्यक्ष रमन चावला, डीसीपी विवेक चंद्र यादव, मंडल अध्यक्ष लघु उद्योग भारती मेरठ मंडल पवन सिंघल, प्रदेश अध्यक्ष लघु उद्योग भारती, उत्तर प्रदेश मधुसूदन दादू उपस्थित रहे। एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की ओर से निदेशक डॉ. अनुज अग्रवाल, डॉ. शशांक द्विवेदी और सहायक निदेशक धीरज शर्मा उपस्थित थे।

उद्यमी- व्यापारी हितों की रक्षा करता है लघु उद्योग भारती
लघु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष ने बताया कि यह संगठन लघु उद्यमियों और व्यापारियों के हितों की रक्षा करता है और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करता है। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कहा "लघु उद्योग और व्यापारी हमारी अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। इनके विकास से ही हमारे समाज और राष्ट्र की प्रगति संभव है। ऐसे आयोजनों से व्यापारियों और उद्यमियों को शासन के साथ संवाद का अवसर मिलता है, जो उनके समग्र विकास में सहायक होता है। मंच संचालन लघु उद्योग भारती के जिला उपाध्यक्ष उपेन्द्र गोयल ने किया। उन्होंने कार्यक्रम के लिए स्थान उपलब्ध कराने पर एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस और मिगसन ग्रुप के अध्यक्ष सुनील मिगलानी का आभार जताया। एचएलएम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस और लघु उद्योग भारती के इस सफल आयोजन से समाज में एक सकारात्मक संदेश गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.