2 घंटे में साफ किया पूरा घर, कैश और सोना-चांदी समेत 30 लाख का माल चोरी

गाजियाबाद में कच्छा-बनियान गैंग का आंतक : 2 घंटे में साफ किया पूरा घर, कैश और सोना-चांदी समेत 30 लाख का माल चोरी

2 घंटे में साफ किया पूरा घर, कैश और सोना-चांदी समेत 30 लाख का माल चोरी

Tricity Today | 2 घंटे में साफ किया पूरा घर

Ghaziabad News : जिले में एक बार फिर से कच्छा-बनियान गैंग ने दस्तक दे दी है। कच्छा-बनियान गैंग दीवार फांदकर अंदर आए 5 चोरों ने ग्रिल उखाड़ दी। जिस कमरे में परिवार के सदस्य सो रहे थे, उसमें बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर 30 लाख के जेवरात चुरा ले गए। घटना मंगलवार देर रात सिहानी गेट इलाके की है। घटना की सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि वह अंदर नंगे पैर आए थे। जिससे कोई आहट न हो। सभी की कमर पर पीछे बैग टंगा हुआ था। पहचान न हो इसलिए, चेहरे पर कपड़ा लपेटे थे। नीचे के हिस्से में सिर्फ कच्छा पहने हुए थे।

डेढ़ बजे घुसे बदमाश
सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरूनगर द्वितीय में अभिनव अग्रवाल परिवार के साथ रहते हैं। उनकी गाजियाबाद में कारपेट बनाने की फैक्ट्री है। मंगलवार रात घर में अभिनव, पत्नी, बेटा और पिता सहित कमरे में सो रहे थे। रात में करीब डेढ़ बजे कच्छा-बनियान पहने पांच चोर घुस आए। घुसते ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए। फिर उन दो कमरे को बंद किया, जिसमें परिवार सो रहा था। इसके बाद तीसरे कमरे की ग्रिल उखाड़ी और अंदर घुसकर दरवाजा खोला। उस कमरे से अलमारी बाहर निकाल लाए। अलमारी तोड़कर उसमें से जेवरात चुरा लिए। 

2 घंटे में पूरा घर खंगाला
आसपास की सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बदमाश करीब 2 घंटे तक इस घर में आराम से चोरी कर फरार हो गए। परिवार को चोरी का पता सुबह होने पर चला। पीडि़त अभिनव के अनुसार घर से करीब 30 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश
एसीपी सिहानीगेट रवि कुमार सिंह ने बताया पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। घटनास्थल से कुछ सबूत एकत्र किए गये है, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लेब भेज दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.