गाजियाबाद में एक्सप्रेसवे पर एंट्री और एग्जिट बनने का कार्य शुरू, लोगों को मिली सौगात

खास खबर : गाजियाबाद में एक्सप्रेसवे पर एंट्री और एग्जिट बनने का कार्य शुरू, लोगों को मिली सौगात

गाजियाबाद में एक्सप्रेसवे पर एंट्री और एग्जिट बनने का कार्य शुरू, लोगों को मिली सौगात

Tricity Today | गाजियाबाद एनएच-9 और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एंट्री एग्जिट के कार्य का शुभारंभ हो चुका है।

Ghaziabad News : गाजियाबाद एनएच-9 और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एंट्री एग्जिट के कार्य का शुभारंभ हो चुका है। पिछले काफी समय से यहां रहने वाले लोग यहां एंट्री और एग्जिट की मांग कर रहे थे। क्षेत्रवासियों की मांग थी कि दिल्ली से मेरठ आते हुए लाल कुएं पर एग्जिट और मेरठ से दिल्ली जाते हुए क्रॉसिंग रिपब्लिक व लाल कुएं पर एंट्री की व्यवस्था की जाए। ताकि क्षेत्र के लोगों को हाईवे का लाभ मिल सके। इसके लिए सांसद को पत्र लिखा गया था। सांसद वीके सिंह ने इसे मंजूरी दिलाते हुए लोगों को एक्सप्रेसवे पर एंट्री और एग्जिट की सौगात दी है।

50 हजार लोगों को मिलेगा फायदा 
दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे बनने के बाद से लाल कुआं के पास और एबीईएस के पास लोग कट की मांग कर रहे थे। क्योंकि डासना के बाद से एक्सप्रेसवे पर एंट्री और एग्जिट नहीं है जिससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगों द्वारा इसकी शिकायत सांसद वीके सिंह से की गई। जिसके बाद इस मामले में सांसद वीके सिंह ने संबंधित अधिकारियों से वार्ता कर पूरी रूप रेखा तैयार की और शनिवार को कार्य की शुरुआत भी कर दी गई। लगभग 10 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बन रहा यह एंट्री-एग्जिट लालकुआं, एबीईएस से जुडे क्षेत्रों को लगभग 50 हजार लोगों के लिए फायदेमंद होगा। 

सांसद ने दिलाई मंजूरी, समय और धन की होगी बचत
तक एक्सप्रेसवे पर एंट्री-एग्जिट न होने के कारण क्षेत्रवासियों को लंबी दूरी तय करनी पड़ती थी जोकि सभी के लिए बड़ी समस्या बनी हुई थी। इस समस्या के समाधान के लिए गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने लाल कुआ के पास एंट्री-एग्जिट कार्य को स्वीकृति दिलाई। कार्य शुरु होने के बाद से गाजियाबाद के क्षेत्रीय लोगों खुश हैं। लोगों को एंट्री एग्जिट मिलने से यहां रहने वाले लोगों का समय और धन दोनों की बचत होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.