लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का तबादला, मंत्री एके शर्मा की सिफारिश पर सीएम ने की कार्रवाई

Ghaziabad Breaking : लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का तबादला, मंत्री एके शर्मा की सिफारिश पर सीएम ने की कार्रवाई

लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का तबादला, मंत्री एके शर्मा की सिफारिश पर सीएम ने की कार्रवाई

Tricity Today | Krishna Kumar Bhadana

लोनी नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का तबादला, मंत्री एके शर्मा की सिफारिश पर सीएम ने की कार्रवाई Ghaziabad/Lucknow : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर लोनी नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उनको अब नगर निकाय निदेशालय लखनऊ से संबद्ध कर दिया गया है। उनके खिलाफ यह कार्रवाई उदासीनता और लापरवाही बरतने के मामले में की गई है। 

इसलिए हुई कार्रवाई
उत्तर प्रदेश के नगर विकास और ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि लोनी के अधिशासी अधिकारी पर जनहित के कार्यों के प्रति उदासीनता और लापरवाही बरतने की शिकायत आ रही थी। उनको काफी बार इसको लेकर चेतावनी भी दी गई, लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने अपने कार्य में सुधार नहीं किया।

बीते दिनों लगी थी लखनऊ में फटकार
एके शर्मा ने बताया कि बीते 7 सितंबर को लखनऊ में बुलाकर कृष्ण कुमार भड़ाना को फटकार भी लगाई गई थी। उसके बावजूद भी वह अपने कार्यों में लगातार लापरवाही बरत रहे थे। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से कृष्ण कुमार भड़ाना को नगर पालिका परिषद लोनी के पद से हटा दिया है और लखनऊ भेज दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.