कॉलेज के छात्रों में बीच सड़क पर गुटबाजी, कैमरे में कैद हुई लड़कों को कुचलने की VIDEO

Ghaziabad BREAKING : कॉलेज के छात्रों में बीच सड़क पर गुटबाजी, कैमरे में कैद हुई लड़कों को कुचलने की VIDEO

कॉलेज के छात्रों में बीच सड़क पर गुटबाजी, कैमरे में कैद हुई लड़कों को कुचलने की VIDEO

Social Media | Video Viral

कॉलेज के छात्रों में बीच सड़क पर गुटबाजी, कैमरे में कैद हुई लड़कों को कुचलने की VIDEO Ghaziabad : गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली वीडियो सामने आई है। गाजियाबाद के मसूरी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक कॉलेज के पास छात्रों के बीच गुटबाजी हो गई। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक होंडा सिटी गाड़ी ने 2 छात्रों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। सूचना मिलने के बाद मसूरी कोतवाली पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। इस रोडरेज की घटना की वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में करीब 2 दर्जन से भी अधिक छात्र दिखाई दे रहे हैं। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार छात्रों के बीच किस बात को लेकर गुटबाजी हुई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इस मामले में गाजियाबाद पुलिस के अधिकारी ने बयान जारी किया है। पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला मसूरी कोतवाली क्षेत्र का है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो रहा है। अभी तक की जांच में पता चला है कि एक कॉलेज के छात्रों के बीच मारपीट हुई है। इसी दौरान वीडियो में दिख रहा है कि एक होंडा सिटी गाड़ी ने 2 छात्रों को कुचल दिया। हालांकि, दोनों की जान बच गई है। इस मामले में पुलिस ने करीब आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने गाड़ी को सीज किया
उन्होंने बताया कि इस मामले में छात्रों को टक्कर मारने वाली होंडा सिटी गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दिया है। गाड़ी चालक भी पुलिस की हिरासत में है। गाजियाबाद पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सभी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। इस मामले में जो भी जांच के दौरान सामने आएगा, उसके आधार पर पूरी घटना को स्पष्ट किया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.