बाइक चोरी की नाकाम कोशिश, सोशल मीडिया पर वायरल

Ghaziabad News : बाइक चोरी की नाकाम कोशिश, सोशल मीडिया पर वायरल

बाइक चोरी की नाकाम कोशिश, सोशल मीडिया पर वायरल

Tricity Today | बाइक चोरी की नाकाम कोशिश

Ghaziabad News : वाहन चोर ने मंदिर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चुराने का प्रयास किया। मंदिर में रहने वाले व्यक्ति ने जब चोर को मोटरसाइकिल चुराते देखा तो वह उसके नजदीक गया। चोर ने फायर गन निकाल कर डराने का प्रयास किया और मौका देखकर भाग गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया है।
 
क्या है पूरा मामला
मोदीनगर थाना क्षेत्र स्थित एक मंदिर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चोर ने चुराने की कोशिश की। इस दौरान मंदिर में रहने वाले सर्वेंद्र नाम के व्यक्ति ने मोटरसाइकिल चुराते हुए चोर को देख लिया। जब सर्वेंद्र मोटरसाइकिल के पास आया तो चोर ने फायर पिस्टल दिखाकर सर्वेंद्र को डराने की कोशिश की और मौका देखकर भाग गया। सर्वेंद्र ने बताया कि सड़क के दूसरी तरफ उसका दूसरा साथी मोटरसाइकिल पर उसका इंतजार कर रहा था। कुछ ही पलों में दोनों मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग गए।

चोरों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई
इस घटना की सूचना मोदीनगर थाने में दी गई है। जबकि चोरी के असफल प्रयास की यह घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर की असफल कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसके बाद मोदीनगर थाने ने दो चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है। इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही दोनों चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.