गाजियाबाद में धरना दे रहे किसानों ने किया बड़ा ऐलान, पुलिस और प्रशासन में मचा हड़कम्प

Farmers Protest : गाजियाबाद में धरना दे रहे किसानों ने किया बड़ा ऐलान, पुलिस और प्रशासन में मचा हड़कम्प

गाजियाबाद में धरना दे रहे किसानों ने किया बड़ा ऐलान, पुलिस और प्रशासन में मचा हड़कम्प

Tricity Today | भारतीय किसान यूनियन की घोषणा के बाद गाजियाबाद के डीएम और एसएसपी राकेश टिकैत से धरना स्थल पर मुलाकात करने पहुंचे।

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ गाजियाबाद में यूपी गेट बॉर्डर पर धरना दे रहे भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने मंगलवार की देर शाम बड़ा ऐलान कर दिया। जिसके बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गाजियाबाद के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से मुलाकात करने पहुंचे और घोषणा वापस लेने के लिए अपील की। देर रात तक मामले को लेकर अफसरों और किसान नेताओं के बीच बातचीत चल रही थी। दरअसल, किसानों ने मंगलवार की शाम ऐलान किया है कि 7 जनवरी को किसानों का बड़ा जत्था गाजियाबाद से लेकर पलवल तक ट्रैक्टरों का मार्च करेगा।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मंगलवार की देर शाम मीडिया के सामने घोषणा की कि 7 जनवरी को किसान गाजीपुर बॉर्डर से पलवल तक ट्रैक्टर मार्च करेंगे। भाकियू नेता राकेश टिकैत की घोषणा से उत्तर प्रदेश और दिल्ली में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में गाजियाबाद के जिला अधिकारी अजय शंकर पांडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी धरना स्थल पर पहुंचे। राकेश टिकैत और दोनों अफसरों के बीच बातचीत चल रही है। डीएम और एसएसपी राकेश टिकैत से अपील की है कि वह ऐसा कोई काम ना करें, जिसकी वजह से आम आदमी की परेशानी बढ़ जाए। दरअसल, जानकारी मिल रही है कि किसानों का यह मार्च मेरठ एक्सप्रेसवे से दादरी में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पहुंचेगा। वहां से ग्रेटर नोएडा होते हुए पलवल जाएगा। ऐसे में पूरे दिल्ली एनसीआर की ट्रैफिक व्यवस्था गड़बड़ा सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.