फास्ट लर्नर ने मनाया वार्षिक समारोह, बच्चों को सीखने का मौका मिला

Ghaziabad News : फास्ट लर्नर ने मनाया वार्षिक समारोह, बच्चों को सीखने का मौका मिला

फास्ट लर्नर ने मनाया वार्षिक समारोह, बच्चों को सीखने का मौका मिला

Tricity Today | फास्ट लर्नर ने मनाया वार्षिक समारोह

Ghaziabad News : प्रारंभिक शिक्षा के प्रतीक फास्ट लर्नर ने 10 फरवरी 2024 को अपने शानदार वार्षिक समारोह, "जोश कुछ कर दिखाने का" धूमधाम से मनाया गया। थीम जी-20 भारत 2023 ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। भाग लेने वाली शाखाओं में फास्ट लर्नर नेहरू नगर, फास्ट लर्नर दयानंद नगर और फास्ट लर्नर मुरादनगर शामिल थे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसीपी रवि कुमार सिंह और विशिष्ट अतिथि मंजू गोयल रही।

यह है पूरा मामला
फास्ट लर्नर के युवा सितारों ने अपने सुन्दर प्रदर्शन से शो में धूम मचा दी और मंच को भारत के विभिन्न राज्यों की प्रतिभा और रचनात्मकता की अनोखी दुनिया में बदल दिया। एसीपी रवि कुमार सिंह, मंजू गोयल, मनु सेठ के साथ ही निदेशक अमित कुमार, प्रदीप चौधरी, निखिल कुमार और प्रिंसिपल एकता सिंघल ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि यह वार्षिक समारोह केवल एक उत्सव नहीं है बल्कि विद्यार्थियों के लिए सीखने का एक मौका है। इस कार्यक्रम में भारतीय संस्कृति और उसके मूल्यों पर आधारित कई सुन्दर प्रस्तुति बच्चों द्वारा दी गई। 

कार्यक्रम का संचालन प्रेरणा मेहरोत्रा और प्रियंका ने किया। कार्यक्रम में मनु सेठ संस्थापक सीईओ स्पीकिंग माइंडज इंक, डॉ. अशोक नागर दीन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम के निदेशक, प्रदीप चौधरी भाजपा मीडिया प्रभारी, निखिल कुमार आईटी संयोजक, अमित कुमार, विपिन गर्ग, विनीत गोयल, एकता सिंघल, मनीषा गर्ग, निधि गोयल और ब्रांच डायरेक्टर सहित सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.