व्यापारी के 4 मंजिला घर में लगी भीषण आग, दो महिलाओं की मौत

गाजियाबाद में बड़ा हादसा : व्यापारी के 4 मंजिला घर में लगी भीषण आग, दो महिलाओं की मौत

व्यापारी के 4 मंजिला घर में लगी भीषण आग, दो महिलाओं की मौत

Tricity Today | व्यापारी के 4 मंजिला घर में लगी भीषण आग,

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिन निकलते ही एक बड़ा हादसा हुआ है। गाजियाबाद के लोनी में स्थित एक व्यापारी के मकान में आग लग गई। इस आग की चपेट में आकर दो महिलाओं की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है, लेकिन दो महिलाओं की मौत और घर में लाखों रुपए का सामान जलकर मिट्टी में मिल गया है। घर में और भी सदस्य मौजूद थे, जिनको नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

कब हुआ हादसा
गाजियाबाद दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक लोनी बॉर्डर थाना इलाके में स्थित लाल बाग कॉलोनी में सतीश नाम का एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। सतीश टेंट व्यापारी है। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब 5:30 बजे सतीश के 4 मंजिला घर में आग लग गई। इस आग की चपेट में पूरा घर आ गया। दम घुटने से सतीश की 70 वर्षीय मां बरतो देवी और 42 वर्षीय बहन ममता की मौत हो गई है। 

हादसे के 2 मिनट पहले पत्नी गई थी मंदिर
सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। अभी तक की जांच में पता चला है कि आग लगने से 2 मिनट पहले सतीश की पत्नी कुसुम रोजाना की तरह मंदिर चली गई थी। जिसकी वजह से उसको इस हादसे के बारे में कुछ पता नहीं चला और वह बच गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है। आग पहली मंजिल पर लगी थी, जिसके बाद पूरे घर में फैल गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.