सवा करोड़ रुपए की धोखेबाजी, संकट में घिरे नगर पालिका अध्यक्ष मोहिनी शर्मा के पति

गाजियाबाद में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा समेत 6 पर एफआईआर : सवा करोड़ रुपए की धोखेबाजी, संकट में घिरे नगर पालिका अध्यक्ष मोहिनी शर्मा के पति

सवा करोड़ रुपए की धोखेबाजी, संकट में घिरे नगर पालिका अध्यक्ष मोहिनी शर्मा के पति

Google Image | विधायक अमरपाल शर्मा

Ghaziabad News : खोड़ा मकनपुर नगर पालिका की अध्यक्ष मोहिनी शर्मा के पति एवं पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा समेत 6 लोगों के विरुद्ध इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। न्याय खंड स्थित रियल एस्टेट कंपनी के निदेशक राजीव शर्मा की सवा करोड़ की प्रॉपर्टी पर कब्जा, चोरी और साजिश रचने का आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद की जिला अदालत ने साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा सहित 6 लोगों पर मुकदमा करने के आदेश दिए हैं। इंदिरापुरम थाने में पूर्व विधायक के विरुद्ध कब्जा करने, चोरी और साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। न्याय खंड स्थित रियल एस्टेट कंपनी के निदेशक राजीव शर्मा ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने 9 साल पहले 1.25 करोड रुपए में शक्ति खंड स्थित बीएम कंस्ट्रक्शन कंपनी की बिल्डिंग का दूसरा फ्लौर खरीदा था। अप्रैल 2017 में पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने संपत्ति में हिस्सेदारी बताकर इस पर कब्जा कर लिया। इस संबंध में राजीव शर्मा द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

फ्लौर कब्जाने का मामला
इसके बाद मार्च 2023 में जब वे फ्लोर पर साफ सफाई करने के लिए पहुंचे तो वहां उन्हें संजय और दिव्या मिले। जिन्होंने बताया कि यह फ्लोर उन्होंने अमरपाल शर्मा से किराए पर इंस्टीट्यूट चलाने के लिया है। राजीव शर्मा ने आरोप लगाते हुए बताया कि इस साजिश में बीएम कंस्ट्रक्शन कंपनी की पार्टनर अंजना और उसके दो बेटे भी शामिल हैं। साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा का विवादों से पुराना नाता रहा है। उन पर भाजपा नेता गजेंद्र उर्फ गज्जी भाटी हत्याकांड का भी आरोप लगा था। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है आरोप है कि पूर्व विधायक ने सुपारी देकर गजेंद्र भाटी की हत्या कराई थी। गाजियाबाद पुलिस ने इस हत्याकांड में नरेंद्र फौजी व राजू पहलवान को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.