कार की वर्कशॉप में 25 गाड़ियों को जलने से बचाया, आग की लपटें देख उड़े होश

गाजियाबाद में आग ने मचाया कोहराम : कार की वर्कशॉप में 25 गाड़ियों को जलने से बचाया, आग की लपटें देख उड़े होश

कार की वर्कशॉप में 25 गाड़ियों को जलने से बचाया, आग की लपटें देख उड़े होश

Tricity Today | कार की वर्कशॉप में लगी आग को बुझाया गया

Ghaziabad News : गाजियाबाद के वैशाली स्थित फोर्ड गाड़ी के वर्कशॉप में अचानक आग लग गई। आग की लपटें इमारत की दूसरी मंजिल तक उठ रही थी। वर्कशॉप में लगी आग धीरे-धीरे वहां खड़ी गाड़ियों के नजदीक भी फैलने लगी। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग को शांत कराया। इस दौरान दमकल विभाग की टीम ने वर्कशॉप में खड़ी करीब 25 गाड़ियों को जलने से बचा लिया। आशंका है कि आग शार्ट सर्किट की कारण लगी थी। मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग लगने का कारण जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।  

फोर्ड कार की वर्कशॉप में लगी थी आग 
गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 4 में पासपोर्ट ऑफिस के सामने फोर्ड कार की वर्कशॉप में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चल पाया है। आज सुबह अचानक कार के वर्कशॉप में आग लग गई। आग वर्कशॉप के ऑफिस में लगी थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान वर्कशॉप में 25 गाड़ियां खड़ी हुई थी। आग धीरे-धीरे वहां खड़ी कारों के नजदीक फैलने लगी थी। वर्कशॉप के नजदीक लोगों ने आज की सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु कर दिया।  

25 गाड़ियों को आग से बचाया
मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि दमकल विभाग वैशाली को सुबह लगभग 6:30 बजे वर्कशॉप में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर दमकल विभाग की टीम ने वर्कशॉप में फैल रही आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु कर दिया। इस दौरान लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूर्ण रुप से काबू पाया गया। फोर्ड कार के गैराज में 25 गाड़ियां खड़ी हुई थी, जिन्हें दमकल विभाग की टीम द्वारा बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का स्पष्ट कारण जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। आग लगने से वर्कशॉप में रखा सामान जल गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.