गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे एआईएमआईएम चीफ

BIG BREAKING : गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे एआईएमआईएम चीफ

गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग, बाल-बाल बचे एआईएमआईएम चीफ

Tricity Today | गाजियाबाद में असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग

Ghaziabad : एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर गाजियाबाद में अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की है। हापुड़ से चुनाव प्रचार करके गाजियाबाद लौट रहे असदुद्दीन ओवैसी पर छिजारसी टोल प्लाजा के पास फायरिंग की गई। खुद ओवैसी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि 4 गोलियां चलाई गई हैं। हमला करने वाले तीन-चार लोग थे। सब के सब भाग गए और मौके पर ही हथियार छोड़ गए हैं।

छिजारसी टोल प्लाजा पर जानलेवा हमला हुआ
असदुद्दीन ओवैसी ने अपने निजी ट्वीटर हैंडल से लिखा, "कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गयी। 4 राउंड फ़ायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं। अलहमदु’लिलाह।" इस घटना के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन की जा रही है।

 गाजियाबाद में ब्राह्मण नेता पर खेला दांव 
आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी भी काफी एक्टिव है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में अपने उम्मीदवार मैदान में खड़े किए हैं। ओवैसी ने गाजियाबाद में ब्राह्मण नेता पर दांव खेला है। ओवैसी भारतीय जनता पार्टी और अन्य विपक्ष पर लगातार हमला बोलते रहते हैं। ओवैसी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी और अन्य दलों ने अल्पसंख्यक लोगों का शोषण किया है। वह अधिकतर अपने बयान के कारण चर्चा का विषय बने रहते हैं।

UPDATING...

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.