आचार संहिता का उल्लंघन करने पर यूपी में पहला मुकदमा दर्ज, इस बसपा नेता ने निकाली पदयात्रा

गाजियाबाद से बड़ी खबर : आचार संहिता का उल्लंघन करने पर यूपी में पहला मुकदमा दर्ज, इस बसपा नेता ने निकाली पदयात्रा

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर यूपी में पहला मुकदमा दर्ज, इस बसपा नेता ने निकाली पदयात्रा

Tricity Today | बसपा नेता ने निकाली पदयात्रा

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर यूपी में पहला मुकदमा दर्ज, इस बसपा नेता ने निकाली पदयात्रा Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी के संभावित बसपा के उम्मीदवार हाजी अकील ने बीती देर रात अपने समर्थकों के साथ पदयात्रा निकाली। इस दौरान ढोल नगाड़े बजाते हुए जुलूस निकाला उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो का संज्ञान  में लेकर गाजियाबाद पुलिस ने उनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
रजनीश उपाध्याय डिप्टी एसपी लोनी ने बताया कि गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र के कस्बा लोनी में बसपा पार्टी के सम्भावित प्रत्याशी द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने के वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना लोनी पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आगे की कार्यवाही की जा रही है। आचार संहिता के उल्लंघन से सम्बन्धित एक रिपोर्ट सम्बन्धित रिटर्निग अफसर को भी कार्यवाही हेतु प्रेषित की गई है।

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
पुलिस ने इस मामले में बसपा के संभावित उम्मीदवार हाजी अकील, इमरान, हाजी अतीक, गुड्डू मलिक को नामजद करते हुए बाकी 25 से 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 188, 171,  269, 270, महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.