पहले नाबालिग गर्लफ्रेंड को किया गर्भवती, प्रेमिका शादी के लिए बोली तो कर दिया मर्डर

गाजियाबाद में लव, सेक्स और हत्या : पहले नाबालिग गर्लफ्रेंड को किया गर्भवती, प्रेमिका शादी के लिए बोली तो कर दिया मर्डर

पहले नाबालिग गर्लफ्रेंड को किया गर्भवती, प्रेमिका शादी के लिए बोली तो कर दिया मर्डर

Tricity Today | आरोपी प्रेमी

Ghaziabad News : इंदिरापुरम क्षेत्र में 8 दिन पूर्व कनावनी गांंव पुस्ता रोड़ पर युवती का शव बरामद हुआ था। जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का है, जो कि पहले युवतियों को अपने प्यार के जाल में फंसाता है और फिर उन्हीं के पैसों से अय्याशी और संबध बनाने के बाद छोड़ देता था। आरोपी ने पहले एक युवती को अपने प्रेम के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शरीरिक संबध बनाए। इस दौरान जब युवती 4 माह की गर्भवती हो गई तो पीछा छुड़ाने के लिए युवती के साथ उसके गर्भ में पलने वाले बच्चे की भी हत्या कर दी।  

मृतिका का बैग आरोपी के कब्जे से मिला
इंदिरापुरम थाने में शनिवार को घटना का खुलासा करते हुए सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि इंदिरापुरम एसएचओ मनीष बिष्ट, एसआई सहेन्द्र कुमार, अनुज कुमार की संयुक्त टीम ने आरोपी राहुल कुमार सरकार निवासी कनावनी इंदिरापुरम को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से मृतिका का बैग, जिसमें हाथ की घड़ी, कान के दो टॉप्स, आधार कार्ड और हत्या के दौरान पहनी गई शर्ट बरामद किया गया।

14 अप्रैल को मिली थी युवती की लाश
सीओ इंदिरापुरम ने बताया कि गत 14 अप्रैल को कनावनी पुस्ता रोड पर के पास एक युवती का शव बरामद हुआ था। जिसका पोस्टमार्टम कराया गया तो युवती गर्भवती निकली। घटना के खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी राहुल कुमार सरकार का युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान दोनों के शारीरिक संबंध भी बन गए थे। जिसके बाद वह गर्भवती हो गई थी। उसका पता उसे करीब 4 माह बाद चला।  राहुल ने पहले तो युवती से शादी करने की बात कहीं। मगर घरवालों के डर से वह पीछे हट गया। 

शादी की बात कहकर मिलने के लिए बुलाया और फिर...
जब युवती लगातार शादी का दबाव बनाने लगी और गर्भवती की बात उसके परिजन को बताने की कहीं तो वह और डर गया। फिर उसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए प्यार का झूठा नाटक किया और 14 अप्रैल की शाम युवती को कनावनी पुस्ता रोड पर मिलने के लिए बुलाया। जब युवती उसके पास पहुंची तो पहले कुछ देर इधर-उधर की बात की। मौका पाकर युवती के टुपट्टे से ही उसका गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.