उत्तर भारत के राज्यों को गोमूत्र बताने वाले नेता पर स्वामी दीपांकर का करारा हमला

Ghaziabad News : उत्तर भारत के राज्यों को गोमूत्र बताने वाले नेता पर स्वामी दीपांकर का करारा हमला

उत्तर भारत के राज्यों को गोमूत्र बताने वाले नेता पर स्वामी दीपांकर का करारा हमला

Google Image | स्वामी दीपांकर

Ghaziabad News : भारतीय जनता पार्टी की तीन राज्यों में जीत से बौखलाए विपक्ष जहर उगल रहा है। डीएमके सांसद डीएनवी सेंथिल कुमार ने उत्तर भारतीय राज्यों को गोमूत्र कहा। उसके बाद भाजपा ने सेंथिल कुमार के इस बयान को लेकर कांग्रेस को घेर लिया है। सेंथिल कुमार के इस बयान पर स्वामी दीपांकर का भी बयान सामने आया है। स्वामी दीपांकर ने कहा कि विपक्ष का सर्वनाश इसी प्रकार के बयानों से हुआ है।

क्या है पूरा मामला
डीएमके सांसद डीएनवी सेंथिल कुमार ने संंसद में उत्तर भारत के राज्यों को गोमूत्र कहा था। उसके बाद बुधवार को स्वामी दीपांकर ने कहा कि विपक्ष आज सनातन की तुलना एचआईवी, डेंगू और मलेरिया से कर रहा है। आज विपक्ष द्वारा राज्यों की तुलना गोमूत्र से की जा रही है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ा अपराध आजाद हिंदुस्तान में कुछ नहीं हो सकता कि देश का सबसे बड़ा धर्म इनके अधर्म का शिकार हो रहा है और समूचा विपक्ष मौन होकर देख रहा है। उन्होंने कहा कि आजाद हिंदुस्तान में मंदिर रूपी संसद के अंदर सनातन का अपमान किया जा रहा है। 

निम्न हो चुकी है विपक्ष की विचारधारा
आपको मोदी से परेशानी है तो आप देश को गाली देते हैं, वोटर आपको वोट नहीं दे तो आप राज्यों को भला बुरा कहेंगे। उन्होंने पूछा कि आखिर आप कहां रुकेंगे? यकीन मानिए विपक्ष को भविष्य में अपने आप को बचाने के लिए कहीं जगह नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष की विचारधारा का स्तर सच में बहुत निम्न हो चुका है। तीन राज्यों में सनातन का श्राप आपको ले डूबा। अब आप जहां जहां जाएंगे, वहां साफ हो जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.