इस बात पर दोस्तों ने किया था मर्डर, पहचान छुपाने के लिए शव को पेट्रोल से जलाया

गाजियाबाद विपिन हत्याकांड का खुलासा : इस बात पर दोस्तों ने किया था मर्डर, पहचान छुपाने के लिए शव को पेट्रोल से जलाया

इस बात पर दोस्तों ने किया था मर्डर, पहचान छुपाने के लिए शव को पेट्रोल से जलाया

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : निवाड़ी थाना क्षेत्र में 8 फरवरी को एक अर्ध जला शव खेत में मिला था। स्थानीय निवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस की तरफ से शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे थे। इस मामले में 9 फरवरी को वीरपाल ने थाना निवाड़ी में आकर अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही उसके दोस्तों पर उसकी हत्या करने का शक जताया था। पुलिस द्वारा अधजलेशव की पहचान विपिन उर्फ टोनू पुत्र वीरपाल ग्राम पैगा निवासी के रूप में की गई थी। 

यह है पूरा मामला
निवाड़ी थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस और मैनुअल इनपुट के आधार पर उक्त घटना का सफलतापूर्वक अनावरण करते हुए तीन आरोपियों अमित उर्फ मोनू, विनय एवं अर्जुन को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, जूते और कंबल बरामद किया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया कि विपिन उर्फ टोनू एक दबंग किस्म का व्यक्ति था और उसने विनय से 50 हजार रुपये छीने थे। विनय जब अपने पैसे वापस मांगता तो विपिन उर्फ टोनू पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट करता था। 

पेट्रोल से जलाया शव
6 फरवरी को सुनील त्यागी की भतीजी की शादी में गए हुए थे। जहां से सभी चारों शराब पीकर वापस लौट रहे थे। आते वक्त विनय को अपना बदला लेने का मौका मिला। विपिन को अपने साथ सुनील त्यागी के ट्यूबवेल पर ले गए। जहां योजनाबद्ध तरीके से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। शव की पहचान छुपाने के लिए उन्होंने मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाल कर विपिन के शव को जला दिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.