शर्मनाक : गाजियाबाद से नोएडा आ रही महिला के साथ गैंगरेप, वारदात के बाद पिलखुवा में फेंका

गाजियाबाद से नोएडा आ रही महिला के साथ गैंगरेप, वारदात के बाद पिलखुवा में फेंका

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से नोएडा में ड्यूटी के लिए आ रही महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला ऑटो में बैठकर गाजियाबाद में स्थित लाल कुआं से नोएडा आ रही थी। रास्ते में ऑटो चालक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगपेर की वारदात को अंजाम देकर हापुड़ के पिलखुवा में फेंक कर फरार हो गए है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद में रहने वाली एक महिला नोएडा में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। महिला रोजाना सुबह गाजियाबाद से नोएडा के लिए निकलती है। महिला का कहना है कि वह बुधवार की सुबह अपने घर से नोएडा के लिए निकली थी। महिला बुधवार सुबह ड्यूटी के लिए लालकुआं से नोएडा के लिए ऑटों में बैठी थी। 

महिला ने पुलिस को बताया कि ऑटो चालक ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था। तीनों ने रात तक बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद पिलखुवा के गांव गालंद के पास फेंक कर फरार हो गए। होश में आने के बाद महिला ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला का जायदा लिया है। एसपी के आदेश पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू का दी गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.